बदमाशों ने 3 युवकों को बेदम पीटा:पुलिस ने पकड़कर डायल112 में बैठाया तो उतारकर भी लाठी-रॉड से खूब मारा; पुलिसवाले के साथ भी धक्कामुक्की

सरगुजा5 महीने पहले

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में 10 से ज्यादा बदमाशों ने मिलकर 3 युवकों को बेदम पीट दिया। बीच रास्ते में पिटता देख जब पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों को डायल 112 में बैठा लिया तो वहां से भी बदमाशों ने उतारकर युवक को लाठी-रॉड से पीट दिया। घटना में तीनों युवकों को गंभीर चोटें आई हैं। मामला मणिपुर चौकी क्षेत्र का है। अब पूरी घटना का वीडियो सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनका जुलूस निकाला है।

दरअसल, बुधवार की शाम को 4 बजे नमनाकला निवासी आदर्श सिंह, विकाश गुप्ता, सन्नी मिंज बाइक से बस स्टैंड की ओर से वापस घर आ रहे थे। वो वापस लौटते समय यहां गौरव पथ मार्ग पर अटल आवास के पास पहुंचे ही थे कि 10 से ज्यादा लोग हथियार लेकर पहुंचे गए और इन्हें रोककर मारपीट करने लगे। बदमाशों ने मिलकर तीनों को सरेराह जमकर पीटा।

घायल युवक का इलाज अस्पताल में जारी।
घायल युवक का इलाज अस्पताल में जारी।

छोड़कर चले गई 112 की गाड़ी

उसी दौरान डायल 112 की गाड़ी वहां से गुजर रही थी। तभी जब एक पुलिसवाले ने ये सब कुछ देखा तो उसने बदमाशों को रोकने की कोशिश की और पीड़ितों को गाड़ी में बैठाने लगा। तब बदमाशों ने डायल 112 की गाड़ी से भी एक युवक को उतार दिया और लाठी-रॉड से तीनों को पीटने लगे। बदमाशों ने पुलिस वाले के साथ भी धक्का-मुक्की की। बार-बार रोकने के बाद जब बदमाश नहीं माने तो डायल 112 की गाड़ी और पुलिसवाले वहां से चले गए

वो पिटते रहे, सब देखते रहे

बताया गया कि पुलिसवालों के जाने के बाद भी बदमाशों ने उन्हें पीटना नहीं बंद किया। सबके सामने तीनों को पीटते रहे। आसपास भीड़ भी लगी थी। मगर किसी ने बीच-बचाव तक का प्रयास नहीं किया। बाद में बदमाश वहां से फरार हो गए और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। घटना के समय आसपास के ही लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया था।

जुलूस निकला तो मुंह छिपाने लगे बदमाश।
जुलूस निकला तो मुंह छिपाने लगे बदमाश।

6 पर नामजद केस दर्ज

इस मामले पीड़ित युवक विकास गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने बाबूपारा अटल आवास निवासी लल्ला यादव उर्फ आदित्य, प्रेम मराठा, सावन सोनकर, गोलू सोनकर, आनंद मिश्रा, रंजीत गुप्ता सहित अन्य के खिलाफ धारा 307 व अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।

जिस पुलिस आरक्षक अमरजीत सिंह के साथ बदमाशों ने धक्कामुक्की की थी उनकी शिकायत पर भी पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज किया और 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार करने के बाद गुरुवार को सभी बदमाशों का जुलूस निकाला गया है। पुलिस का कहना है कि कुछ आरोपी अभी फरार हैं। उनकी तलाश भी की जा रहा है। जांच के बाद उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...