पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पॉजिटिव यात्रियों को प्रशासन करेगा क्वारेंटाइन:ट्रेन से आने वाले यात्रियों का कोविड टेस्ट जरूरी

बैकुंठपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अब जिले में रेल मार्ग से आने वाले सभी यात्रियों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। शासन के निर्देशानुसार जिन यात्रियों के पास 36 घंटे पहले की कोरोना टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट रहेगी, वे अपने गंतव्य तक जा सकेंगे।

टेस्ट रिपोर्ट ना होने की स्थिति में यात्रियों का रेलवे स्टेशन पर ही टेस्ट किया जाएगा। टेस्ट के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें पिछले साल की तरह जिले में आवश्यकतानुसार क्वारेंटाइन सेंटर और आइसोलेशन में रखा जाएगा। बता दें कि गांवों में क्वारेंटाइन सेंटर स्थापित करने के लिए शासन द्वारा निर्देश जारी कर दिए गए हैं। कलेक्टर एसएन राठौर ने शासन के निर्देश का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं। साथ ही रेल यात्रियों की स्टेशन में कोरोना टेस्टिंग, ट्रांसपोर्टिंग और कोरोना पॉजिटिव रेल यात्रियों के लिए क्वारेंटाइन सेंटर की व्यवस्था जल्द सुनिश्चित करने कहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें