जनप्रतिनिधि व पुलिस कर रही शराबखोरी ​​​​​​​:एडीजे के घर के कैंपस में शराब खोरी, चौकी प्रभारी की कार मिली

अंबिकापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामानुजगंज के वन वाटिका में एडीजे निवास के बगल में एक जनप्रतिनिधि व पुलिस शराबखोरी कर रही थी। आवाज सुनकर एडीजे का परिवार बाहर निकला और इसकी सूचना एडीजे को दी। एडीजे के कॉल करने पर जब तक पुलिस पहुंचती शराबी वाहन छोड़ भाग निकले। मौके से पहुंची ने दो कार और शराब की खाली बोतलें जब्त की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रामानुजगंज के वार्ड नंबर 13 में वन वाटिका है। यहां वन विभाग की ओर से दो कमरे बनवाए गए हैं।

एक में प्रथम अपर सत्र न्यायधीश प्रफुल्ल कुमार सोनवानी परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार रात न्यायधीश किसी काम से बाहर गए थे। इस दौरान उनके परिवार के सदस्य कमरे में थे। रात 9 बजे सिल्वर कलर की डस्टर कार क्रमांक सीजी 15 डीएफ 7399 व सफेद रंग की मारूती कार क्रमांक सीजी 15 डीकयू 3270 से कुछ लोग न्यायधीश के सामने वाले रूम में पहुंचे और वहां पर शराब पीना शुरू कर दिए। शराब पीने वालों में विजयनगर पुलिस के जवान और जनप्रतिनिधि शामिल थे।

चौकीदार ने पुलिस को बताया कि वन विभाग के कृष्ण प्रसाद निषाद ने फोन कर रूम खोलने के लिए कहा था। वहां आने वाले को चौकीदार ने नहीं पहचानने की बात कही। मौके पर मौजूद कार विजय नगर चौकी प्रभारी विनोद पासवान का था। उन्होंने बताया कि उनकी कार को लेकर विजयनगर चौकी के आरक्षक रामानुजगंज गए थे। कार वन वाटिका लेकर कौन गया, इसकी जानकारी आरक्षकों को होगी।

खबरें और भी हैं...