गांव में तनाव की स्थिति:प्रेमी जोड़ा घर से भागा, युवक के घर में घुसकर की तोड़फोड़

अंबिकापुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक के घर में किस तरह तबाही मचाया, तस्वीर पूरी कहानी बयां कर रही - Dainik Bhaskar
युवक के घर में किस तरह तबाही मचाया, तस्वीर पूरी कहानी बयां कर रही

बलरामपुर जिले में युवती अपने प्रेमी के साथ शादी से कुछ दिन पहले घर से भाग गई। इससे लड़की के पिता का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने प्रेमी के घर जाकर सामान अाैर वाहन में तोड़फोड़ की। इस घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति है। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर लिया है।

एसडीओपी नीतेश गौतम ने बताया कि विजयनगर पुलिस चौकी इलाके के चूमरा निवासी युवती व गांव के ही अल्प समुदाय परिवार के युवक के बीच प्रेम संबंध तीन साल से चल रहा था। इसमें दोनों के परिवार खिलाफ थे। इसी काे लेकर पंचायत में सामाजिक बैठक हुई थी। इसमें दोनों काे अलग रहने हिदायत दी गई थी। इसके बाद लड़की के परिजन ने उसका रिश्ता दूसरे लड़के से तय कर दिया। शादी कुछ दिन बाद होनी थी। इसके चलते शादी से पहले 23 अप्रैल की रात प्रेमी जोड़ा घर से भाग गया।

सुबह जब परिजनों काे पता चला कि दोनों घर पर नहीं हैं तो लड़की पक्ष से 12 से अधिक लाेग पिता विजय सिंह के साथ युवती के प्रेमी इमरान के घर पहुंचे और जमकर तोड़फोड़ की। उनका आरोप है कि लड़की काे युवक ने भगाया है। इस बात काे लेकर लड़की पक्ष ने इमरान के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया है। दूसरी तरफ इमरान के परिजन ने घर मंे घुसकर तोड़फोड़ करने पर 12 लाेगाें के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है। पुलिस ने रिपाेर्ट पर युवती के परिजन के खिलाफ 147,148, 323 व 427 के तहत केस दर्ज किया है। वहीं इस घटना के बाद पुलिस अब लड़की व लड़के को तलाश रही है। फिलहाल उनके नंबर बंद होने से लोकेशन का भी पता नहीं चल रहा है। पुलिस का कहना है कि दोनों गांव से बाइक पर निकले हैं। तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...