पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंट्रोवर्सी:विधायक ने एसडीएम व तहसीलदार के लापता होने का पोस्टर किया सोशल मीडिया में पोस्ट

अंबिकापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक बोले- बंद है उनका फोन, पता बताने वाले को दूंगा 11 सौ का इनाम, एसडीएम ने कहा- सीएम की घोषणा पर रामचंद्रपुर में खोज रहे थे जमीन

रामानुजगंज के विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा है कि उनके इलाके के एसडीएम व तहसीलदार 21 जनवरी की सुबह से लापता हैं। विधायक ने सोशल मीडिया में पोस्टर भी वायरल किया है, जिसमें कहा गया है कि रामानुजगंज के एसडीएम अभिषेक गुप्ता व तहसीलदार विवेकचंद चंद्रा दोनों सुबह नौ बजे से लापता हैं। इनकी जानकारी न तो परिजनों को है न तो किसी अधीनस्थ कर्मचारियों को। उनका मोबाइल भी बंद है। उन्होंने सोशल मीडिया में कहा कि दोनों अधिकारियों के संबंध में किसी को कोई जानकारी हो तत्काल रामानुजगंज थाना में सूचित करें। सूचना देने वाले को 11 सौ का इनाम दिया जाएगा। विधायक बृहस्पति सिंह कहा कि अफसर किसी का फोन ही नहीं उठाते, आज फोन ही नहीं लग रहा, कलेक्टर का भी फोन नहीं उठा रहे। अचानक लापता हो गए हैं, उनके साथ कोई अनहोनी न हो इसलिए मैंने सोशल मीडिया में यह जानकारी शेयर की है। एसडीएम अभिषेक गुप्ता ने भास्कर से कहा कि विधायक ऐसा क्यों बोल रहे पता नहीं, मैं लापता नहीं हूं।

मेरे पास लोगों का बस्तर से आ रहा फोन
एसडीएम ने कहा कि रामचंद्रपुर में तहसील कार्यालय के लिए जमीन चयन करने तहसीलदार के साथ गए थे। हमारे साथ तो कांग्रेस पार्टी के नेता, रेंजर, इंजीनियर व गांव वाले भी थे। हम लोग आज जहां गए थे वहां नेटवर्क की समस्या जरूर थी। अब विधायक इस तरह का पोस्ट कैसे वायरल कर रहे हैं, समझ नहीं आ रहा। मेरे पास वायरल पोस्ट को देखकर सरपंच सचिव व कर्मचारियों के साथ बस्तर तक से परिचितों के फोन आ रहे हैं।

अफसरों के खिलाफ खोल चुके मोर्चा
सोशल मीडिया में वायरल इस पोस्ट को लोग विधायक की नाराजगी के तौर पर देख रहे हैं। विधायक बृहस्पति सिंह अपने तेवर व मुखर रवैया के कारण जाने जाते हैं। उन्होंने भाजपा सरकार में विधायक रहते हुए कलेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था तो मंचों से अब भी अफसरों पर भड़कते रहते हैं, इसलिए जनता के बीच उनकी छवि अलग है। इस पोस्ट को लेकर भी क्षेत्र में खासी चर्चा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें