चोरी की वारदात:घर के अंदर घुसे चार चोर में से एक चोर को पकड़ा, तीन फरार

बैकुंठपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ब्लॉक खड़गवां के ग्राम पैनारी में किराए के मकान में रहने वाले शिक्षक के घर का दरवाजा खुला होने का फायदा उठाकर चार चोर चोरी करने की नीयत से घर के अंदर घुसे और शिक्षक का गला दबाकर मारपीट करने लगे। हल्ला करने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और एक चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं तीन अन्य मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। सभी आरोपियों के खिलाफ चोरी व मारपीट सहित पांच धाराओं में केस दर्ज कर फरार आरोपियों की खोजबीन पुलिस करने में जुटी है। मरवाही के रहने वाले शिक्षक तखत ब्लॉक खड़गवां के ग्राम पैनारी में किराए के मकान में रहकर सरकारी स्कूल में पदस्थ है। पत्नी और बच्चे मरवाही में रहते हैं। घटना वाले 12 जनवरी को पत्नी और दो बच्चे मरवाही से खड़गवां ग्राम पैनारी मिलने के लिए आए थे, रात में सभी खाना खाने के बाद घर पर ही थे।

रात करीब साढ़े 8 बजे घर का दरवाजा खुला था, इसका फायदा उठाकर चोरी करने की नीयत से चार बदमाश घर के अंदर घुसे और शिक्षक का गला दबाकर मारपीट करने लगे। शिक्षक ने किसी तरह छुड़ाकर बाहर निकलकर हल्ला करने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो चारो बदमाश भागने लगे।

इसी बीच एक बदमाश को ग्रामीणों ने धरदबोचा और भागे हुए साथियों के बारे में पूछताछ करने चारो का नाम बताया। चारों पेंड्रा के रहने वाले बताए गए है, जिनमें प्रभूराम भवंर को ग्रामीणों ने पीछा कर पकड़ा था। वहीं उसके तीन अन्य साथी होरीलाल, मिथुन, राकेश समेत बंधन पेंड्रा नवागांव के रहने वाले बताए गए।

खबरें और भी हैं...