रेलवे फाटक से टकराई बाइक:एक युवक की अस्पताल में मौत, दो गंभीर

अंबिकापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिवाली के कार्यक्रम से रात में बाइक से घर जा रहे तीन दोस्त रास्ते में रेलवे फाटक से टकराकर घायल हो गए। हादसे गंभीर चोट आने से एक सवार की अस्पताल में मौत हो गई। दो का इलाज चल रहा है। दोनों की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस ने बताया कि कोरिया जिले चिरमिरी घरतोला निवासी प्रेमसिंह अपने साथी अनिल व प्रीतम के साथ दिवाली के कार्यक्रम में नागपुर गया था।

वहां रात में तीनों बाइक पर घर जाने के निकले। इसी दौरान नागपुर रेलवे फाटक में बाइक टकरा गई और तीनों घायल हो गए। आसपास के लोगो ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। पता चलने पर उनके परिजन भी पहुंच गए। हालत गंभीर होने से प्रेम सिंह व अनिल को डॉक्टरों ने अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान प्रेम सिंह की मौत हो गई। दोनों घायलों का इलाज चल रहा है। उनकी भी हालत गंभीर है।

बाइक सवार मेडिकल स्टोर संचालक की वाहन की टक्कर से मौत
शहर से लगे प्रतापपुर रोड में सरगवां के पास तेज रफ्तार इनोवा चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। हादसे में बाइक सवार मेडिकल स्टोर संचालक को गंभीर चोट आई और अस्पताल पहुंचते ही कुछ समय बाद मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बरियो निवासी बलराम कश्यप की अंबिकापुर सरगवां के पास मेडिकल स्टोर की दुकान थी।

रविवार वह रात करीब 8 बजे दुकान बंद कर वह बाइक में घर जाने निकले। वे कुछ दूर पहुंचे ही थे कि शिव मंदिर के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार इनोवा ने टक्कर मार दी, जिससे बलराम गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। आसपास के लोगों ने बलराम को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उनकी जान नही बच पाई। कुछ समय बाद ही उनकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...