पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जोखिम:साप्ताहिक बाजार से पहले कंटेनमेंट जोन के नियम भूले लोग

मनेंद्रगढ़3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कलेक्टर ने 16 से 18 तक पूरे मनेंद्रगढ़ को घोषित किया है कंटेनमेंट जोन

संपूर्ण मनेंद्रगढ़ कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बावजूद बुधवार को साप्ताहिक बाजार होने की वजह से शहर में विभिन्न गतिविधियां निर्धारित समय के बाद भी संचालित होती रहीं। बता दें कि क्षेत्र में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कलेक्टर एसएन राठौर द्वारा नपा मनेंद्रगढ़ के संपूर्ण क्षेत्र को 16 से 18 सितंबर तक कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। वहीं मंगलवार देर शाम आदेश जारी होने और अगले दिन साप्ताहिक बाजार से आदेश का पर्याप्त प्रचार नहीं होने से बुधवार को बड़ी संख्या में ग्रामीण सब्जी बेचने शहर पहुंचे। मंडी में सब्जी दुकानों के अतिरिक्त अन्य व्यवसायियों ने भी दुकानें लगाईं। जिससे बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी। मंडी का नजारा देखकर ऐसा लगा ही नहीं कि क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। प्रशासन की ओर से जरूरी सामान की खरीद-बिक्री के लिए सुबह 10 से 2 बजे तक समय दिया गया है।

तराजू उठा ले गए नपा कर्मी
शहर में एक ग्रामीण सब्जी विक्रेता के तराजू-बाट लूटने की घटना सामने आई। ग्राम पंचायत घुटरा निवासी रघुवीर बुधवार को सब्जी बेचने शहर आया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जैन मंदिर चौक के पास सड़क किनारे वह दुकान लगाने की तैयारी कर रहा था। इस बीच नपा के कुछ कर्मचारी पहुंचे और कंटेनमेंट का हवाला देते हुए उसका तराजू-बांट ले गए।

मनेंद्रगढ़ में 11 केस मिले
बुधवार को मनेंद्रगढ़ ब्लॉक में कोरोना संक्रमित 11 केस सामने आए। जिनमें शहरी क्षेत्र में 10 लोग हैं। टीव्ही टावर रोड वार्ड 17 निवासी 37 वर्षीय पुरुष व 27 वर्षीय महिला, वार्ड 12 निवासी 39 वर्षीय युवक, वार्ड 19 और वार्ड 12 में 2 महिलाएं, वार्ड 10 में एक ही परिवार से के 3 लोग, वार्ड 9 व 20 में 1-1 पुरुष और ग्राम पंचायत सिरौली का युवक शामिल है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें