पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सतर्कता:छात्रों और शिक्षिका के संक्रमित होने से 15 दिन के लिए बंद निजी स्कूल बंद

मनेंद्रगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मनेंद्रगढ़ के निजी स्कूल में मिले थे 8 संक्रमित

शहर के एक निजी स्कूल में 7 छात्रों व 1 शिक्षिका के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर प्रशासन द्वारा एहतियात के तौर पर 15 दिनों के लिए स्कूल को बंद करा दिया है। बता दें कि 21 फरवरी को मनेंद्रगढ़ में एक निजी स्कूल में कक्षा 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा की तबीयत बिगड़ने पर उसने कोरोना की जांच कराई। रैपिड एंटीजन टेस्ट किट में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। एहतियात के तौर पर दूसरे दिन सोमवार को स्वास्थ्य अमले ने स्कूल में जाकर रैपिड एंटीजन किट से कक्षा 9वीं के 42 व 11वीं के 38 छात्रों के साथ ही 17 स्टाफ की जांच की, जिसमें से कक्षा 11वीं के 6 छात्र व 1 शिक्षिका संक्रमित पाए गए। स्कूल में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए खंड शिक्षाधिकारी मनेंद्रगढ़ की ओर से 24 फरवरी से 15 दिनों के लिए स्कूल को बंद करने स्कूल प्रबंधन को आदेश जारी किया गया है।

स्कूली बच्चों को संक्रमण से बचाने लिया फैसला
ब्लॉक शिक्षाधिकारी गिरीश कुरचानिया ने बताया कि स्कूली बच्चों को कोरोना संक्रमण से बचाने कलेक्टर के निर्देश पर फिलहाल 24 फरवरी से आगामी 15 दिनों के लिए संबंधित स्कूल को बंद करने प्रतिवेदन बनाकर जिला शिक्षाधिकारी को भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें