पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:चाकू की नोंक पर रिटायर्ड एएसआई का पर्स व छात्रा से मोबाइल और रुपए छीनकर भागे बाइक सवार

अंबिकापुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में अलग-अलग जगह लूट की दो वारदात हो गई। पहली घटना में गुरुवार की देर शाम को पुलिस विभाग के एक रिटायर्ड एएसआई से चाकू की नोंक पर बदमाश ढाई हजार रुपए से भरा पर्स लूटकर भाग गए। पर्स में रुपए के अलावा बैंक का पासबुक और अन्य कागजात भी थे। वहीं दूसरी घटना में शनिवार को दोपहर में एक युवती से बाइक सवार युवक मोबाइल व पैसे लूटकर फरार हो गए।

पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है। पुलिस और अन्य सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नमनाकला निवासी रिटायर्ड एएसआई मुक्तेश्वर सिंह गुरुवार की देर शाम को बिही बाड़ी जेल रोड होते हुए पैदल घर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में तीन युवक आए और उन्हें रोक लिया। मुक्तेश्वर ने बताया कि वे चाकू रखे हुए थे। चाकू से डरा धमकाकर उनके पास रहे पर्स को लूटकर फरार हो गए। पर्स में करीब ढाई हजार रुपए, बैंक की पासबुक, आधार कार्ड सहित अन्य कागजात थे।

दूसरी घटना में घुटरापारा में किराए के मकान में रहने वाली युवती अनिमा केरकेट्टा शनिवार को दोपहर में शहर से पैदल घर जा रही थी। इसी दौरान चांदनी चौक से आगे बाइक सवार युवक पहुंचे और पर्स लूटकर भाग गए। पर्स में युवती का मोबाइल और कुछ रुपए थे। युवती ने शोर मचाया, लेकिन लुटेरे भाग गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें