पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उपलब्धि:रिया ने जीता मिस क्राउन ऑफ छत्तीसगढ़ रनर का खिताब

अंबिकापुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर में आयोजित की गई थी प्रतियोगिता, अक्षय नायक एवं मिस इंडिया मुम्बई मेघा रॉय थीं जज

कोरिया जिले के डुमरिया गांव में रहने वाली रिया यदुवंशी ने राज्य स्तरीय सौंदर्य स्पर्धा मिस क्राउन ऑफ छत्तीसगढ़ प्रतियोगिता में उपविजेता का ख़िताब अपने नाम किया है। अंबिकापुर में हुई इस प्रतियोगिता का जजमेंट यूनिवर्स अक्षय नायक एवं मिस इंडिया मुम्बई मेघा रॉय ने किया। रिया सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही हैं।

रिया यदुवंशी अपनी सफलता के पीछे अपनी बड़ी बहन मिताली यदुवंशी एवं परिवार को श्रेय देते हुए कहती हैं कि वह भविष्य में एक सफल सिविल इंजीनियर बनना है। रिया यदुवंशी ने इससे पहले वर्ष 2018 में अंबिकापुर के राजमोहनी भवन में आयोजित सरगुजा गॉट टैलेंट प्रतियोगिता 2018 में सोलो डांस प्रतियोगिता के जीत का ख़िताब भी अपने नाम किया था। वर्ष 2018 में ही आयोजित एक अन्य प्रतियोगिता ब्यूटी विथ पर्पस इन फैशन एरा एंड ब्यूटी कांटेस्ट 2018 तथा बाय फैशन फ्यूजन इवेंट मिस पॉपुलर छत्तीसगढ़ 2020, रायपुर क्लब पर्स्यू जैसी प्रतियोगिताओं में भी इन्होंने अपना हुनर दिखाया है। हालही में टच वुड इवेंट में मिस क्राउन ऑफ़ छत्तीसगढ़ 2021 की प्रतियोगिता में ये रनर-ऑफ पर रही।रिया ने कहा हमारे ग्रामीण इलाके में लड़कियों का फैशन, मॉडलिंग या डांस की दुनिया में जाने को मजाक के रूप में लिया जाता है। मेरे इस सफ़र में मेरे कई नजदीकी और दोस्तों ने भी मुझे कई बार रोका, पर मुझे ये साबित करना था की ग्रामीण इलाके की लड़कियां भी मॉडलिंग में बेहतर कर सकती हैं।

क्लासिकल डांस भी करती हैं रिया, जीत चुकीं खिताब
रिया यदुवंशी ना केवल फैशन मॉडलिंग में बल्कि क्लासिकल नृत्य में भी काफ़ी रुचि रखती हैं, उन्होंने अपने स्कूल के समय से ही कई कॉम्पीटिशन में सहभागिता कर अपने नाम जीत दर्ज की है। जब वे कॉलेज में थीं तब भी अपने इस हुनर को निखारते हुए वे कई प्रतियोगिताओं और कार्यक्रमों में हिस्सा ले कर अपने नाम जीत दर्ज करती रहीं हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें