पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एडमिशन अलर्ट:सैनिक स्कूल में एडमिशन के लिए 19 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन; 10 जनवरी को नेशनल लेवल पर होगी प्रवेश परीक्षा

अंबिकापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रक्षा मंत्रालय की ओर से संचालित होने तक अंबिकापुर स्थित सैनिक स्कूल में एडमिशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। स्कूल में कक्षा 6वीं और 9वीं में प्रवेश दिया जाएगा।
  • अंबिकापुर स्थित सैनिक स्कूल में कक्षा 6वीं और 9वीं में मिलेगा प्रवेश
  • एनटीए की साइट से भरे जाएंगे फार्म, रक्षा मंत्रालय संचालित करता है स्कूल

रक्षा मंत्रालय की ओर से संचालित होने तक अंबिकापुर स्थित सैनिक स्कूल में एडमिशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। स्कूल में कक्षा 6वीं और 9वीं में प्रवेश दिया जाएगा। इसके लिए अभ्यर्थी 19 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। प्रवेश परीक्षा राष्ट्रीय स्तर पर 10 जनवरी को आयोजित की जाएगी।

प्रशासन की ओर से बताया गया कि राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) की वेबसाइट http://aissee.nta.nic.in से ही ऑनलाइन आवेदन फार्म भर सकते हैं। जिला शिक्षा अधिकारी ने सभी विकासखंड शिक्षा अधिकारी और स्कूल प्राचार्यों को इस संबंध में निर्देशित किया है कि वह अपने स्तर पर पैरेंट्स और बच्चों को एडमिशन को लेकर जानकारी दें।

स्कूल की वेबसाइट पर भी देखी जा सकती है जानकारी
साथ ही बताया गया है कि ज्यादा जानकारी के लिए सरगुजा स्थित सैनिक स्कूल अंबिकापुर मेण्ड्राकला के प्राचार्य से फोन नंबर 07774-261609 और मोबाइल नंबर 77470-32999 पर संकर्प कर सकते हैं। इसके अलावा स्कूल की वेबसाइट www.sainikschoolambikapur.org.in से भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें