पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साल के चिरान से लोड पिकअप जब्त:तस्कर पिकअप में लोड कर झारखंड ले जा रहे थे 106 चौखट, पुलिस ने पकड़ा

राजपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 3 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बलरामपुर जिले के पस्ता थाना के ग्राम गहनाडांड से रात में पुलिस ने साल के चिरान से लोड पिकअप वाहन को ज़ब्त किया। पिकअप में 106 नग इमारती लकड़ी थी। पुलिस ने चालक के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया। चिरान की अनुमानित लागत 42 हजार 4 सौ रुपए आंकी गई है।

उन्होंने लकड़ी की झारखण्ड में तस्करी करने की बात पुलिस को बताई है। पस्ता थाना प्रभारी संपत पोटाई ने बताया कि ग्राम गहनाडांड से पिकअप क्रमांक एमपी 18 एएच 2256 में कुछ युवक इमारती लकड़ी साल चौखट चिरान झारखंड की ओर ले जाने के लिए लोड कर रहे थे। मुखबिर से इसकी सूचना पर रात्रि ढाई बजे देवारपारा गहनाडांड से पस्ता की ओर आ रही पिकअप को रोका गया।

पिकअप में चिरान चौखट मिली और पिकअप में अधौरा थाना बलरामपुर निवासी पितुरुस मिंज 26 वर्ष और ललन साय उरांव व गहनाडांड थाना पस्ता निवासी धीरज अगरिया को कार्रवाई कर गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने तीनों से लकड़ी का दस्तावेज प्रस्तुत करने कहा लेकिन वे पेश नहीं कर सके। पुलिस ने पिकअप सहित तीनों युवकों पर केस दर्ज किया। पिकअप नरेश गुप्ता ग्राम पिपरोल की बताई गई है और उसी ने धीरज के पास लकड़ी लेने उन्हें भेजा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें