खड़गंवा थाना क्षेत्र के ग्राम साल्ही का मामला:पिता के कहने पर बेटे ने मां की हत्या कर दी, दोनों गिरफ्तार

खड़गवां2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के बड़े साल्ही में शराब के नशे में पिता ने बड़े बेटे के हाथों ही उसकी मां की हत्या करवा दी। हत्या की सूचना छोटे बेटे से खड़गवां थाना में मिलने के बाद पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपी काे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बीते 5 अगस्त की रात करीब 11 बजे बड़े साल्ही सरईपारा के 23 वर्षीय विश्वनाथ सिंह पिता शिवपूरन सिंह ने सूचना दी कि उसका भाई शीशनाथ सिंह मां दिलबसिया बाई से शराब के नशे में मारपीट कर रहा है।

नशे में वह मां से कह रहा था कि रात को कहां घूमते रहती हो। मारपीट से मां के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। किसी तरह घर के अंदर जाकर देखा कि भाई शीशनाथ हाथ में फावड़ा लिया हुआ था, वहां पिता शिवपूरन भी थे, वहां बिजली का तार भी लटक रहा था। मां के चेहरे पर बिजली करंट से जलने का काला निशान व बाए पैर में फावड़ा से काटने का निशान दिख रहा था। साफ था कि भाई शीशनाथ ने ही बिजली करंट लगाकर व फावड़ा से पैर को काट कर मां की हत्या कर दी है। सूचना पर पुलिस ने हत्या का मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। एसपी संतोष सिंह व सीएसपी चिरमिरी पीपी सिंह को घटना की जानकारी देते हुए उनके मार्गदर्शन में थाना प्रभारी विजय सिंह ने विवेचना शुरू की। हत्या के आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बनाई गई जिसे कुछ ही घंटे बाद पुलिस पकड़कर थाना ले आई।

आरोपी शीशनाथ सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके पिता शिवपूरन के कहने पर मां मृतिका दिलबसिया बाई को करंट लगाकर और फावड़ा से काटकर से हत्या किया है। पुलिस ने शीशनाथ सिंह उम्र 32 वर्ष व शिवपूरन सिंह पिता स्व. मनोहर सिंह उम्र 52 वर्ष को बड़े साल्ही से गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी खडगवां विजय सिंह, सउनि अमर जायसवाल समेत थाना स्टाफ मनोज सुनहरे, धर्मवेल तिर्की, सुरेश तिग्गा, जसप्रीत सिंह सैनी, लिंगराज मंडल, बालकरण, भोलानाथ शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...