हत्या या आत्महत्या / शादी में जाने निकले किशोर का पेड़ पर लटका मिला शव परिजन ने हत्या का लगाया आरोप

X

  • थोर की घटना, पास में शराब की खाली बोतल मिली

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

अम्बिकापुर. शहर से लगे ग्राम थोर में शनिवार सुबह एक किशोर का घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर पेड़ में फांसी से लटका मिला। पुलिस ने बताया कि ग्राम थोर निवासी 17 वर्षीय सुखदेव राजवाड़े शनिवार रात में एक शादी के कार्यक्रम में जाने की बात कहकर घर से निकला था। 
सुबह उसकी मां घर से निकली तो शव देखा। पलाश के पेड़ में गमछे से बेटे को फांसी से लटका देख परिजन को जानकारी दी। सूचना पर एडिशनल एसपी ओम चंदेल, सीएसपी एसएस पैकरा, चौकी प्रभारी प्रमोद यादव पहुंचे। पिता शिवराम राजवाड़े ने जमीन विवाद को लेकर एक ईंट भट्ठा संचालक पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। घटना स्थल के पास से शराब की एक खाली बोतल व एक गिलास, किशोर का मोबाइल मिला है। पुलिस ने सामान जब्त कर लिया है। पुलिस ने रात में किशोर को ढूंढ़ने आए एक ईंट भट्‌ठे के मजदूरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की ,लेकिन उन्होंने किशोर से मुलाकात होने की बात से इनकार कर दिया है। एडिशनल एसपी ने बताया कि मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन परिजनों के आरोप से पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। पीएम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रहे हैं।
किशोर के पिता का एक जमीन कारोबारी से चल रहा विवाद
किशोर के पिता शिवराम का अंबिकापुर के एक जमीन कारोबारी व ईट भट्ठा संचालक से जमीन संबंधी विवाद चल रहा है। शिवराम के अनुसार शुक्रवार शाम को ईंट भट्ठे में काम करने वाले मजदूर उससे शराब मांगने आए थे, लेकिन मैने मना कर दिया था। इसके बाद उसके बेटे को ढूंढते हुए वे आए लेकिन मैने यह कहकर उन्हें लौटा दिया कि वह घर में नहीं है। उन्होंने ने ही मेरे बेटे को मारकर फांसी से लटका दिया है।किशोर ने 4 महीने पहले भट्ठे में काम करना कर दिया था बंद
पुलिस ने बताया कि सुखदेव भी पास के एक ईंट भट्ठे में काम करता था। जब जमीन का विवाद ज्यादा बढ़ गया तो उसने 4 महीने पहले ईंट भट्ठे में काम छोड़ दिया। इसके बाद से वह घर में ही रहता था। पुलिस ने बताया कि उसे तलाश करते हुए इसी ईंट भट्ठे के मजदूरों के आने का आरोप उसके पिता द्वारा लगाया जा रहा है। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना