पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मठपारा की घटना:बेटी से मिलकर लौट रहे पिता का शव सुबह संदिग्ध अवस्था में मिला

अंबिकापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नशे में नाले में गिरने से पानी में डूबने से मौत की आशंका

शहर के मठपारा इलाके में एक बुजुर्ग का रिंगरोड से लगे नाले में संदिग्ध अवस्था में शव मिला। नाले से कुछ दूर ही उसका घर है। मृतक के कमर से नीचे कपड़े कम थे। वह गंगापुर स्थित अपनी बेटी के घर से देर शाम को अपने घर लौट रहा था। आशंका है नशे में वह नाले की तरफ गया होगा और गिरने के बाद पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई होगी।

मठपारा निवासी 80 वर्षीय बगेसर मुंडा शुक्रवार को अपनी बेटी के घर गंगापुर गया था। वहां खाना खाने के बाद देर शाम को वह अकेले घर जाने के लिए निकला। इसके बाद उसका पता नहीं चला। परिजन भी यह सोचकर सो गए कि वह बेटी के यहां रुक गया होगा। सुबह कुछ लोग नाले की तरफ गए तो पानी में उसका शव देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने शव निकलवाया तो शरीर अकड़ गया था। कमर से नीचे कपड़े कम थे। हालांकि शरीर में कहीं भी चोट के निशान नहीं थे। इससे पुलिस आशंका जता रही है कि वह रात में शौच के लिए घर से लगे नाले की ओर गया होगा और पानी में गिर गया होगा। इससे डूबने से उसकी मौत हो गई होगी। पुलिस मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

नाले के पास शोर मचाते कुछ लोगों ने देखा था

शुक्रवार रात 9 बजे नाले की तरफ से कुछ मजदूर पैदल जा रहे थे। वृद्ध वहां नशे में शोर मचा रहा था। अंधेरा होने से मजदूर डर गए और भाग गए। सुबह जब वृद्ध की लाश मिली तो यह बात भी सामने आई। पुलिस ने बताया वृद्ध शराब पीने का आदी था। बेटी के घर से मुर्गा के साथ शराब पीने के बाद वह रात करीब 8 बजे पैदल निकला था।

सप्ताहभर के भीतर दूसरी घटना

शहर में सप्ताहभर के भीतर यह दूसरी घटना है। इससे पहले बरेज पारा इलाके में एक ज्वेलरी संचालक का शव घर के पास सड़क किनारे नाली में संदिग्ध अवस्था में मिला था। नशे में गिरने से इसकी भी पानी में डूबने से मौत की आशंका जताई गई थी। अभी इसकी भी पीएम रिपोर्ट नहीं आई है। इसके बाद मठपारा में बुजुर्ग का शव मिला है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें