पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या:परिजन बोले- युवती की मां व आरक्षक करते थे ब्लैकमेल

अंबिकापुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

युवती से प्रेमसंबंध को लेकर आपत्ति करने से परेशान एक युवक ने जहर खा लिया। मामला जशपुर जिले के बगीचा थाना अंतर्गत ग्राम पंडरापाट का है। युवक को परिजन ने अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई।

युवक के परिजन ने युवती की मां और एक आरक्षक पर ब्लैकमेल कर परेशान करने का आरोप लगाया है। परिजन के अनुसार युवती से युवक का प्रेमसंबंध था, लेकिन युवती की मां को यह रिश्ता पसंद नहीं था। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण बगीचा थाने को भेज दिया है। ग्राम पंडारापाट निवासी 19 वर्षीय युवक परमानंद जायसवाल ने दो दिन पहले जहर खा लिया। जहर के प्रभाव से जब उसकी तबीयत खराब हुई तो परिजन को इसके बारे में पता चला। परिजन उसे पास के अस्पताल में ले गए, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद डाॅक्टरों ने रेफर कर दिया। परिजन ने युवक को अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान शनिवार शाम का उसकी मौत हो गई। मामले में युवक का गांव के ही एक युवती से प्रेमसंबंध की बात सामने आई है। इसकाे लेकर युवती मां आपत्ति करती थी।

एक दिन पहले युवक से मारपीट भी की
युवक के परिजन ने बताया कि युवती की मां ने एक आरक्षक के साथ मिलकर उसे परेशान करती थी। 8 सितंबर को आरक्षक के साथ मिलकर युवती की मां ने गांव में ही परमानंद के साथ मारपीट की थी और संबंध तोड़ने दबाव बना रहे थे। वे मोबाइल पर भी धमकी दे रहे थे। इससे परमानंद परेशान रहता था। इसके अगले दिन उसने जहर खा लिया।

खबरें और भी हैं...