पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर भागा कैदी चार महीने बाद गिरफ्तार

अंबिकापुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेडिकल काॅलेज अस्पताल से पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भागा आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी को पुलिस ने करीब 4 महीने बाद गिरफ्तार कर लिया है। सूरजपुर जिले के झिलमिली थाना अंतर्गत ग्राम करौटी निवासी 40 वर्षीय दिलभरन उर्फ जोधा को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि अस्पताल से भागने के बाद वह पुलिस से बचने जंगलों में छिपकर इधर-उधर रहता था। मजदूरी और भीख मांगकर किसी तरह अपना जीवन बिता रहा था। 4 महीने होने के बाद यह सोचा कि अब पुलिस उसे तलाश करने घर नहीं पहुंचेगी। यह सोचकर वह रविवार को अपने घर करौटी लौट आया। मुखबिर से इसकी सूचना मिलने पर सूरजपुर पुलिस की मदद से अंबिकापुर की पुलिस ने कैदी को उसके घर से धर-दबोचा। पुलिस ने जोधा को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे वापस जेल भेज दिया गया है। एडिशन एसपी ओम चंदेल ने बताया कि जोधा दुष्कर्म के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। वह पहले भी किसी मामले में सजा काट चुका था। पूरा जीवन जेल में बीतने से वह 3 जून को अस्पताल से भागा।

अस्पताल से भागकर तालाब के पास बदल दिए कपड़े
जोधा 3 जून को सुबह मेडिकल काॅलेज अस्पताल के मेडिकल वार्ड से भागा था। वह अस्पताल के पीछे की बाउंड्रीवॉल भाथूपारा तालाब की ओर निकल गया। वह जेल का कपड़ा पहने हुए था, इससे उसे पकड़े जाने का डर था। इसलिए उसने तालाब के पास जेल का कपड़ा खोल दिया। इसके बाद जंगल में छिपकर रहने लगा। वह मजदूरी या मांगकर खाना खाता था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser