पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शहर में बाइक चोरी की लगातार बढ़ रहीं घटनाएं:घर के आंगन व अन्य जगहों से 3 बाइक लेकर चोर हुए फरार

अंबिकापुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में बाइक चोरी की घटनाएं थम नहीं रही है। गांधीनगर इलाके में दो दिन के भीतर बाइक चोरी की तीन घटनाएं सामने आई हैं। पुलिस ने बताया कि पटपरिया निवासी अविनाश ठाकुर ने बनारस रोड स्थित एक पेट्रोल पंप में अपनी बाइक खड़ी कर जिम में गया था।

जिम से वापस लौटा तो बाइक नहीं थी। चोर बाइक लेकर फरार हो गए थे। उसने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन पता नहीं चला। इसी प्रकार दूसरी घटना में महुआपारा इलाके में घर के आंगन से बाइक चोरी हो गई। पुलिस ने बताया कि फंुदुरडिहारी निवासी शिक्षक अरुण कुमार एक्का ने अपनी बाइक सोमवार की रात घर के आंगन में खड़ी की थी। रात में यहां से चोर बाइक लेकर फरार हो गए।

सुबह उठे तो बाइक चोरी होने के बारे में पता चला। तीसरी घटना में बनारस रोड स्थित एक पेट्रोल पंप से बाइक चोरी हो गई। पुलिस ने बताया कि महुआपारा निवासी शशिकांत दुबे का पुत्र सोमवार की शाम को बाइक लेकर बनारस रोड स्थित जिम गया था। उसने जिम के सामने पेट्रोल पंप पर बाइक खड़ी की थी। यहीं से चोर बाइक लेकर फरार हो गए। जिम से युवक वापस लौटा तो बाइक चोरी के बारे में पता चला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें