घुसे चोर:सूने घर से राशन और सामान लेकर चोर फरार

अंबिकापुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर से लगे ग्राम असोला में एक महिला के सूने घर में चोरी हो गई। चोर दो फ्रिज, कूलर, पलंग सहित राशन और अन्य सामान लेकर फरार हो गए। जिस मात्रा में सामान चोरी गया है, उससे आशंका है कि मालवाहक लेकर चोर आए होंगे।

पुलिस ने बताया कि ग्राम असोला निवासी पतरंगी बाई तबीयत खराब होने से 5 जनवरी को अपनी बेटी के यहां ग्राम खैरबार गई थी। यहीं रुककर उसने अंबिकापुर में इलाज कराया। दूसरे दिन शाम को वह घर पहुंची तो दरवाजा खुला था।

अंदर रखे दोनों फ्रिज, एक कूलर, लोहे के तीन पलंग, दस बोरी चावल, धान व अन्य सामान नहीं था। सूचना पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। महिला ने गांव के दो लोगों पर चोरी करने आरोप लगाया है।

दुकान में रोशनदान से घुसे चोर काउंटर से डेढ़ लाख रुपए चोरी
शहर के खरसिया रोड स्थित एक दुकान से डेढ़ लाख रुपए चोरी हो गए। पुलिस ने बताया कि कुंडला सिटी निवासी राजेश अग्रवाल की खरसिया रोड में दुकान में है।

वे बुधवार रात दुकान बंद कर घर चले गए। इसी दौरान रात में चोरी हो गई। दूसरे दिन वे दुकान पहुंचे तो काउंटर टूटा था और उसमें रखे डेढ़ लाख रुपए गायब थे। जांच की तो पता चला कि रोशनदान टूटा है। यहीं से चोर के घुसने का अनुमान है। सूचना पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...