पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तैयारी:इस बार फैशन शो में नन्हे-मुन्हे बच्चे बिखेरेंगे रैंप पर जलवा

अंबिकापुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संभाग और प्रदेश दोनों स्तरीय प्रतियोगिताएं तीन-तीन कैटेगरी में होंगी, अंबिकापुर में 21 को ऑडिशन

शहर में अब प्रदेश स्तरीय फैशन प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए आयोजक टच-वुड की ओर से विभिन्न शहरों में ऑडिशन शुरू कर दिया गया है। शहर में तीन कैटेगरी में संभाग और तीनों ही कैटेगरी में प्रदेश स्तरीय विजेता भी चुने जाएंगे। वहीं फैशन शो के अंतिम दिन ब्यूटी कॉन्टेस्ट का भी आयोजन किया जाएगा। इस साल के आयोजन की खास बात यह भी है कि इस साल नन्हे-मुन्हे बच्चे भी रैंप पर कैटवॉक करते नजर आएंगे। टच वुड की ओर से एक बार फिर शहर में फैशन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस साल प्रतियोगिता के स्वरूप को बढ़ाते हुए मिस्टर, मिस, मिसेज क्राउन ऑफ छत्तीसगढ़ व मिस्टर, मिस, मिसेज क्राउन ऑफ सरगुजा के लिए प्रतियोगिता होगी। इसके साथ ही ब्यूटी कॉन्टेस्ट का भी आयोजन किया जाएगा। इसके लिए ऑडिशन शुरु कर दिए गए हैं। अंबिकापुर में 21 फरवरी को ऑडिशन लिया जाएगा। वहीं 28 फरवरी को रायपुर में ऑडिशन होगा। इवेंट आर्गनाइजर रानी गुप्ता व संतोष गुप्ता ने बताया कि सरगुजा संभाग को आम तौर पर पिछड़ा और पहुंचविहीन माना जाता है। यही कारण है कि यहां की प्रतिभाओं को फैशन के क्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका नहीं मिल सका। पहले जहां इस क्षेत्र को लोग जनजाति या पिछड़ा एरिया मानते थे। वहीं पिछले साल हुए फैशन शो के बाद यहां की ब्यूटी इंडस्ट्री को फैशन की दुनिया में एक नई पहचान मिली है। पिछले साल सरगुजा संभाग की प्रतियोगिता को प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ आयोजन चुना गया है। यही कारण है कि इस साल इस प्रतियोगिता को और बड़े स्तर पर आयोजित किया जाएगा। यह सरगुजा क्षेत्र के लिए गौरव की बात है कि यहां पर प्रदेश के सभी जिलों से सैकड़ों प्रतिभागी आकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। प्रतियोगिता का ग्रांड फिनाले 16 मार्च को होगा।

संभाग में नहीं है प्रतिभाओं की कमी: सुंदरानी
छॉलीबुड के मशहूर निर्देशक मोहन सुंदरानी ने बताया कि सरगुजा संभाग के लिए गौरव की बात है कि यहां पर फैशन की दुनिया में जाने के इच्छुक प्रतिभागियों को प्लेटफार्म मिल रहा है। क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, लेकिन संसाधन और प्लेटफार्म के अभाव में प्रतिभा का प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं। प्रदेश स्तर का आयोजन होने से निश्चित ही यहां की प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा और छालीवुड समेत फिल्मी दुनिया में अपना नाम रोशन करेंगे। ऐसे आयोजनों से ही प्रतिभाएं निकलकर सामने आती हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें