पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अंबिकापुर-रामानुजगंज एनएच में चांची मोड़ के पास हादसा:सड़क पर खड़े ट्रक से टकराकर गिरे बाइक सवार दो की अस्पताल ले जाते हो गई मौत, तीसरा गंभीर

अंबिकापुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती युवक। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती युवक।
  • राजपुर से तीनों एक बाइक में लौट रहे थे

अंबिकापुर-रामानुजगंज एनएच में चांचीमोड़ के पास सड़क में खड़े ट्रक से बाइक सवार युवक जा भिड़े। टक्कर इतनी तेज हुई कि तीनों बाइक सवार फेंका गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि उन्हें एंबुलेंस से अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इससे पहले ही ग्राम भेस्की बरियो निवासी 20 वर्षीय महेंद्र तिग्गा व अमृत कसोर की सांसें थम गई थीं। डाॅक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। तीसरे घायल ग्राम बघिमा निवासी राजेश की हालत गंभीर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दोनों मृतकों का शव पीएम के बाद उनके घर ग्राम भेस्की भेजा गया।

दिन में किसी काम से गए थे चारपारा गांव
बताया गया है कि महेंद्र तिग्गा, अमृत कसोर व राजेश रविवार को किसी काम के सिलसिले में राजपुर से लगे ग्राम चारपारा गए थे। वहां से रात में एक ही बाइक से तीनों घर जाने के लिए निकले। इसी दौरान चांचीमोड़ के पास सड़क में खड़े ट्रक क्रमांक सीजी 15 एसी 4837 में पीछे से जा भिड़े।

पुलिस ने एंबुलेंस से तीनों को भिजवाया अस्पताल
तेज टक्कर से आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना दी तो बरियो पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस बीच संजीवनी एंबुलेंस भी आ गया। पुलिस ने तीनों घायलों को एंबुलेंस से अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज भिजवा दिया। बताया गया है कि महेंद्र व अमृत बेहोश हो गए थे।

खबरें और भी हैं...