पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:दूधिरास में किए गए दो बोर खनन, ग्रामीणों ने कहा- धन्यवाद भास्कर

नकुलनार3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कटेकल्याण ब्लॉक के दूधिरास गांव के लोग सालों से पीने के पानी की समस्या से परेशान थे। पीएचई विभाग द्वारा सर्वे करने के बाद भी सालभर बाद यहां बोर खनन नहीं किया गया था। भास्कर ने ‘पानी के लिए पहाड़ तोड़कर रास्ता बना रहे ग्रामीण’ शीर्षक से खबर 17 नवंबर को प्रकाशित की। जिसके बाद कलेक्टर दीपक सोनी ने तत्काल पीएचई टीम को भेजकर दोबारा दूधिरास गांव का सर्वे करवाकर गांव में दो बोर खनन करवाया गया।

अब पाइपलाइन से लोगों को मिलेगा पानी
पीएचई विभाग ने गांव से कुछ दूरी पर दो बोर खनन कर दूधिरास के ग्रामीणों की समस्या का समाधान कर दिया है। गांव से दूर खोदे गए बोर से अब पाइपलाइन के जरिए लोगों को पानी मिलेगा। दूधिरास के लालू मरकाम, मुन्ना मरकाम सहित यहां के ग्रामीणों ने फोन कर भास्कर को गांव में सफलतापूर्वक बोर हो जाने की जानकारी दी। ग्रामीणों ने कहा कि गांवों की खबर को प्रमुखता से छापने के लिए भास्कर का धन्यवाद। पीएचई एसडीओ निखिल कंवर ने कहा कि दूधिरास में दो बोर किए गए हैं, दोनों बोर सफल हुए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें