खोपाधाम दर्शन करने निकले थे 6 लोग:बस-बोलेरो की टक्कर में एक पुलिसकर्मी समेत दो की मौत

अंबिकापुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • खोपा-बतरा मार्ग पर दुर्घटना

करंजी चौकी क्षेत्र में बस की टक्कर से बोलेरो सवार 1 पुलिसकर्मी समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि बोलेरो में सवार 2 पुलिसकर्मी और 2 अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को विश्रामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे केनापारा अंधामोड़ के पास हुई।

करंजी चौकी के खोपा-बतरा मार्ग पर यह दुर्घटना हुई। बस और बोलरो की आमने-सामने हुई टक्कर के बाद बस चालक भाग गया। दुर्घटना के बाद बस में सवार लोगों को चोट नहीं आईं। बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 29 ए 0389 में सवार 6 लोग खोपाधाम दर्शन करने जा रहे थे, तभी खोपाबतरा मार्ग पर मिसिरपारा से कुछ दूरी पर केनापारा अंधामोड़ के पास रमकोला से सूरजपुर जा रही आनंद बस सीजी 15 एबी 1055 से आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। घटना में बोलेरो चालक पुलिसकर्मी राजकुमार राजवाड़े की मौके पर मौत हो गई। वहीं जख्मी अंबिकापुर के विशुनखुर्द निवासी युवक रवि राजवाड़े की बिश्रामपुर अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई।

बोलेरो में 3 पुलिसकर्मी थे सवार
बोलेरो में 3 पुलिसकर्मी और 3 अन्य साथी सवार थे। इसमें दो पुलिसकर्मी व दो अन्य लोगों को विश्रामपुर लाया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घटना में बोलेरो क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर चौकी प्रभारी करंजी संजय गोस्वामी पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पीएम के बाद मृतकों का शव परिजन को सौंपा गया।

अंधे मोड़ पर आए दिन दुर्घटनाएं
घटना स्थल के विषय में पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह जगह अंधे मोड़ के कारण काफी खतरनाक है। वाहनों की गति तेज होने के कारण अक्सर यहां हादसे होते रहते हैं। लोगों ने घटना स्थल पर मार्ग संकेतक लगाने की मांग की है, ताकि यात्रियों को अंधा मोड़ होने का पहले पता चल सके।

महिला थाना में तैनात था मृतक पुलिसकर्मी
मृतक पुलिसकर्मी राजकुमार राजवाड़े जयनगर थानाक्षेत्र के करसु का रहने वाला था। वह अंबिकापुर के महिला थाना में आरक्षक के पद पर था। घायल पुलिसकर्मी पीताम्बर राजवाड़े एसपी कार्यालय अंबिकापुर में तैनात हैं, जबकि एक अन्य पुलिस कर्मी घनश्याम राजवाड़े लखनपुर थाने में है। दो अन्य घायल पप्पू राजवाड़े, भोला राजवाड़े पुलिसकर्मियों के साथी हैं।

खबरें और भी हैं...