टीकाकरण कराने की अपील:मनेंद्रगढ़ रेलवे इंस्टीट्यूट में टीकाकरण अभियान आज से

मनेंद्रगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे मजदूर कांग्रेस व रेलवे मंडल चिकित्सा अधिकारी के प्रयास से गुरुवार से रेलवे इंस्टीट्यूट मनेंद्रगढ़ में टीकाकरण हाेगा। साउथ ईस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर कांग्रेस शाखा मनेंद्रगढ़ के कोषाध्यक्ष खुर्शीद आलम ने बताया कि रेलवे मजदूर कांग्रेस मनेंद्रगढ़ शाखा सचिव राजेश खोब्रागढ़े के द्वारा 5 अप्रैल 2021 को मंडल रेलवे चिकित्सा अधिकारी मनेंद्रगढ़ वर्षा नवल को पत्र देकर मांग की थी कि मनेंद्रगढ़ रेलवे कॉलोनी मुख्यालय में विभाग में कार्यरत व सेवानिवृत हजारों रेल कर्मचारियों के परिवार रह रहे हैं।

वर्तमान में कोरोना मारामारी को देखते हुए रेलवे हॉस्पिटल या रेलवे कॉलोनी मेंटीकाकरण अभियान का शुभारंभ किया जाए। रेलवे मजदूर कांग्रेस मनेंद्रगढ़ शाखा की मांग पत्र पर मजदूर कांग्रेस के बिलासपुर मंडल समन्वयक बी. कृष्ण कुमार ने बिलासपुर डीआरएम आलोक सहाय से चर्चा कर तत्काल मनेंद्रगढ़ रेलवे कॉलोनी में टीकाकरण कराने के लिए निर्णायक प्रयास की मांग की साथ ही डीआरएम बिलासपुर द्वारा संबंधित कलेक्टर एवं जिला प्रशासन से टीकाकरण कराने के लिए चर्चा की गई।

रेलवे मजदूर कांग्रेस के मांग पर मंडल रेलवे चिकित्सा अधिकारी मनेंद्रगढ़ डॉ. वर्षा नवल द्वारा ब्लाक चिकित्सा अधिकारी मनेंद्रगढ़ को पत्र लिखकर रेलवे परिक्षेत्र में वर्तमान व सेवानिवृत्त रेल कर्मचारी व उनके परिवार को 4 हजार वैक्सीन की मांग करते हुए टीकाकरण अभियान चलाने के लिए पत्र लिखा। रेलवे मजदूर कांग्रेस एवं रेलवे मंडल चिकित्सा अधिकारी के प्रयास से 29 अप्रैल गुरुवार से रेलवे इंस्टीट्यूट मनेंद्रगढ़ में टीकाकरण करने का आदेश पारित किया गया है। सभी रेलवे कर्मचारियों से टीकाकरण कराने की अपील की गई है।

खबरें और भी हैं...