दिल टूटा तो सरेराह बाइक जला डाली:बोला-लव टेंशन, प्यार में कुछ भी हो सकता है; ठंड बहुत है, आग ताप रहा हूं

सरगुजा9 महीने पहले

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक युवक का दिल टूट गया तो उसने अपनी ही बाइक जला डाली। आस-पास के लोगों ने समझाया कि भाई बाइक जल रही है पास में मत रहो तो कहने लगा ठंड है आग ताप रहा हूं। दिल का फंडा है। लव टेंशन है...प्यार में कुछ भी हो सकता है। मैंने ही बाइक में आग लगाई है।

अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 25 दिसंबर का है। अंबिकापुर के सरगवां स्थित मझलीपारा स्थित मुख्य सड़क पर एक बाइक-धू-धूकर जल रही थी। यह देखकर कुछ लोगों ने बाइक के पास खड़े युवक को समझाया कि वहां मत खड़े रहो। इस पर युवक ने कोई जवाब नहीं दिया। वह आराम से वहीं टहलता रहा।

युवक ऐसे टहलता रहा।
युवक ऐसे टहलता रहा।

इस बीच दूसरी तरफ से बाइक में सवार होकर दो लड़के भी पहुंचते हैं। जो इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाते रहते हैं। वह कहते हैं ये कौन है भाई जो इतना हीरो बना रहा है। युवक अपने साथी से कहता है, थोड़ा आगे चलो भाई, बाइक के ब्लास्ट होने का डर रहता है। फिर कहता है मझलीपारा में एक कांड हो रहा है। एक युवक हीरो बना रहा है। इसके बाद दोनों युवक जलती बाइक के पास खड़े युवक को बुलाते हैं।

कैलाश पर्वत से हूं, 100 सोनार की, एक लोहर की

पूछते हैं भाई कहां से हो भाई, तो युवक कहता है कैलाश पर्वत से हूं। भोले शंकर हूं। मैंने बाइक जला दी है। मेरा जन्मदिन है। ठंड लग रही है तो आग ताप रहा हूं। क्रिसमस मना रहा हूं। इसके बाद युवक उसका नाम पूछते हैं तो कहता है, दिनेश विश्वकर्मा, 100 सोनार की, एक लोहर की। दिनेश ने बताया कि वह परसा का रहने वाला है।

पूरे चेहरे पर लगाया बाम, वीडियो वायरल

यह सब बात होने के बाद बाइक सवार युवक फिर पूछते हैं भाई दिल से बताना क्या बता है। हम कुछ मदद कर सकें तो.. तब दिनेश सर्दी में होठ में लगाने वाली हार्ट शेप का लिप बाम निकालता है और कहता है दिल का मामला है, दिल टूट गया है। इसके बाद बाम को वह होठ में लगा लेता है। पूरे चेहरे में बाम लगा लेता है। फिर वह उसी बाइक के पास जाकर खड़ा हो जाता है। लोग उसे समझाते रह जाते हैं। वो चुपचाप फिर वहीं टहलने लगता है। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल है।

खबरें और भी हैं...