पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लखनपुर क्षेत्र की घटना:मधुमक्खियों के हमले से महिला की मौत मुआवजा पाने वापस अस्पताल लाए शव

अंबिकापुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला को अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज में कराया था भर्ती

मेडिकल काॅलेज अस्पताल में सोमवार रात मधुमक्खियों के हमले में घायल होने से भर्ती एक महिला की मौत हुई तो परिजन बिना पीएम कराए ही शव लेकर चले गए। इसका न तो कर्मचारियों को और न पुलिस सहायता केंद्र के पुलिसकर्मियों को भनक लगी। मामला तब सामने आया, जब गांव लौटने के बाद ग्रामीणों ने बताया कि अप्राकृतिक मौत में पीएम रिपोर्ट के आधार पर शासन से मुआवजा मिलता है, तो परिजन आनन-फानन में शव लेकर वापस अंबिकापुर पहुंचे।

परिजन द्वारा पीएम कराने की बात कहने पर पुलिस भी हैरान हो गई, क्योंकि तब तक अस्पताल से इस मामले की एमएलसी रिपोर्ट नहीं आई थी। इससे परिजन भी परेशान रहे। दोपहर बाद अस्पताल से एमएलसी आई, तब कहीं जाकर मृतका लखनपुर थाना अंतर्गत ग्राम बदगरी निवासी 60 वर्षीय सोनकोलिया बाई का पीएम कराया गया। इसके बाद परिजन शव लेकर घर लौटे।

खेत में काम करते समय मधुमक्खियों ने किया था हमला

पुलिस ने बताया कि ग्राम बगदरी निवासी 60 वर्षीय सोनकोलिया बाई सोमवार को खेत में काम करने गई थी। इसी दौरान मधुमक्खियों के हमले में वह घायल हो गई। परिजन ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डाॅक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं...