पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मनमानी तरीके से भुगतान करने के आरोप:कलेक्टर से नपाध्यक्ष और पार्षद बोले- सीएमओ पर करें कार्रवाई

बलरामपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्रवाई नहीं होने पर करेंगे प्रदर्शन

बलरामपुर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष गोविंद राम व पार्षदों ने कहा है कि सीएमओ तरुण कुमार के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो वे धरना प्रदर्शन करेंगे। इसके लिए उन्होंने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है तो दूसरी तरफ सीएमओ कह रहे हैं कि अध्यक्ष अपना निजी स्वार्थ पूरा करने बेवजह आरोप लगा रहे हैं, उन्होंने कोई गड़बड़ी नहीं की है।

सत्ताधारी पार्टी को समर्थित पालिका परिषद व सीएमओ के बीच टकराव के कारण पालिका का विकास बुरी तरह प्रभावित हो सकता है। कलेक्टर को दिए आवेदन में अध्यक्ष व पार्षदों ने कहा है कि सीएमओ 49 हजार से कम के कई चेक एक ही सामान के लिए बाहर के फर्मों को पेमेंट कर रहे हैं और इस तरह परिषद के बिना बैठक लाखों का भुगतान कर रहे हैं जबकि 50 हजार से अधिक का भुगतान पर परिषद की बैठक जरूरी है। आरोप है कि बिश्रामपुर की एक फर्म को फागिंग मशीन 73 हजार रुपये में बिना अनुमोदन खरीदा गया और 43 हजार व 30 हजार का दो चेक जारी कर भुगतान कर दिया गया। यह भी आरोप है कि पार्षद व अन्य पदाधिकारी दफ्तर मिलने जाते हैं तो वे आफिस से उठकर चले जाते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें