पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलेक्टर से गुहार:मरमा के कई इलाकों में नहीं पहुंची सड़क

बलरामपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रामचंद्रपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत मरमा के ढोढ़ीपारा के करीब 130 घर के करीब 500 खैरवार व कोड़ाकु जनजाति के लोग आज भी बिजली, सड़क की बुनियादी सुविधाएं मुहैया नहीं हो पाई है। इसकी मांगों को लेकर बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पहुंच बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि 2008 में राजीव गांधी विद्युतीकरण योजना के अंतर्गत ग्राम पंचायत में विद्युतीकरण हुआ, लेकिन हमारे वार्ड में विद्युतीकरण नहीं हो पाया।

ग्रामीणों ने बताया कि वार्ड क्रमांक 13, 14 व 15 में आज भी हम सब लालटेन युग में जीने को मजबूर हैं। इन वार्डो में पहुंचने सड़क तक नहीं है। संतोष यादव के नेतृत्व में पहुंचे ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा बुनियादी सुविधाएं बिजली व सड़क उपलब्ध कराने की मांग की। इस दौरान देव साय सिंह, राजेश्वर सिंह, रामप्रीत, रामू, विद्यासागर, राजकुमार, सूरजदेव, बासुदेव, शंकर सिंह, बाल गोविंद, राम जन्म, रामसेवक, रामकेवल सहित ग्रामीण उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें