पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अव्यवस्था:एंबुलेंस देरी से आने पर ग्रामीणों ने हाइवे पर दो घंटे किया चक्काजाम

बरबसपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

समीपस्थ ग्राम हरिनछपरा के पास सोमवार की शाम 7 बजे ट्रक चालक ने मोटरसाइकिल में सवार तीन युवक को टक्कर मार दी, जिसमें तीनों युवक घायल हो गए। वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा घायलों की मदद करने डायल 112 को फोन किया। लेकिन गाड़ी लगभग एक घंटे देर से पहुंची। इससे नाराज ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे पर दो घंटे चक्काजाम कर दिया। हरिनछपरा से बरबसपुर चौक तक लंबी लाइन लग गई। ग्रामीणों को समझाने पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। जब 108 वाहन से पीड़ितों को अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया, तब ग्रामीणों ने चक्काजाम खत्म किया। सोमवार शाम 7 बजे नाऊडीह के गुड़ फैक्ट्री में काम वाले तीन युवक रामकुमार 22 वर्ष, किशन 15 वर्ष, रतन 24 वर्ष तीनों मोटरसाइकिल से अपने गांव मरवाही की ओर जा रहे थे। हरिनछपरा के पास पहुंचते ही सामने से तेज गति से आ रहा एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसमें तीनों युवक जमीन पर गिर गए। कोतवाली पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ धारा 279, 337 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

घायल 3 युवकों को अस्पताल ले जाने में देरी से भड़के
घायल को अस्पताल पहुंचाने के लिए डायल 112 वाहन देरी से पहुंची। देरी से आने के बाद उसी वाहन से तीनों घायल को अस्पताल ले जाया जा रहा था। इससे फिर से ग्रामीण नाराज हो गए। तब मौके पर 108 की वाहन आई, इसके बाद घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। ग्राम हरिनछपरा के ग्रामीण जलेश बघेल, राजू चतुर्वेदी, आजू पात्रे, सुनील लहरें ने बताया की घटना के तुरंत बाद वह मौके पर पहुंच गए थे। घायल की मदद के लिए डायल 112 के वाहन को फोन किया गया। लेकिन वह समय पर नहीं पहुंची, इस बीच ग्रामीणों की भीड़ बढ़ गई। जिससे चक्काजाम की स्थिति बन गई। वहीं ट्रक चालक भागने का प्रयास कर रहा था, जिसे कवर्धा रोड स्थित एक ढाबा के पास पुलिस ने पकड़ा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser