नशे का अवैध कारोबार:84 किलो गांजा के साथ 2 गिरफ्तार बाइक से कूदकर भाग गया सरगना

भैयाथान24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में गांजा तस्तर। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में गांजा तस्तर।

झिलमिली पुलिस ने 84 किलो गांजे के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं मुख्य आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जब्त गांजे की कीमत 8 लाख 40 हजार रुपए आंकी गई है। झिलमिली थाना प्रभारी बसंत खलखो को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम बड़सरा और ओड़गी मार्ग की ओर से बाइक सवार 2 लोग गांजा बेचने जा रहे हैं।

इस पर थाना पुलिस ने ग्राम खाड़ापारा के पास घेराबंदी कर बाइक से आ रहे 2 लोगों को रोका। इस दौरान पुलिस को देख बाइक में पीछे बैठा व्यक्ति कूदकर भाग गया, जबकि बाइक चला रहा युवक सरोज कुमार सिरदार निवासी थाना प्रेमनगर को पुलिस ने पकड़ लिया। सरोज के पास से पुलिस ने 14 पैकेट में भरे गांजा को बरामद किया। इसका कुल वजन 14 किलो 200 ग्राम निकला। इस दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बाइक और गांजा को जब्त कर लिया। पूछताछ में सरोज ने बताया कि बाइक से भागने वाला आरोपी बबलू यादव निवासी प्रेमनगर है। वह बड़ी मात्रा में गांजे का कारोबार करता है।

सरोज ने बताया कि बबलू 2 प्लास्टिक के बोरे में 35-35 पैकटों में गांजा ग्राम टाकर विकासखंड प्रेमनगर में अमृतराम के घर में रखा है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने ग्राम टाकर निवासी अमृत राम के घर से 2 प्लास्टिक बोरी में 35-35 किलो गांजा कुल 70 किलो गांजा बरामद किया। इस दौरान पुलिस ने आरोपी अमृत राम को भी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने फरार आरोपी बबलू यादव की खोजबीन शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...