पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:सलका गांव में बढ़ते संक्रमण को रोकने घोषित किया कंटेनमेंट जोन, अभी 45 एक्टिव केस

भैयाथान12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विकासखंड के ग्राम सलका में कई दिनों से कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। वर्तमान में 45 एक्टिव केस मिलने से प्रशासन हरकत में आया और संक्रमण को रोकने के लिए संक्रमित क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

इसके साथ ही गलियों को सील कर दिया है। वहीं कंटेनमेंट क्षेत्र की निगरानी और जरूरी व्यवस्था के लिए माधुरी अचला को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। इसी क्रम में स्वास्थ्य विभाग की ओर से भी लगातार सैंपलिंग की जा रही है। गांव में सतर्कता बरती जा रही है।

सलका का साप्ताहिक बाजार बंद करने के आदेश
अनुविभागीय अधिकारी प्रकाश सिंह राजपूत ने हर गुरुवार को लगने वाले गांव के साप्ताहिक बाजार को बंद कर दिया है। इस दौरान भैयाथान तहसीलदार प्रतीक जायसवाल, बीएमओ डॉ. उत्तम सिंह, कोविड नोडल प्रभारी डॉ. अविनाश सिंह, डॉ. अनिल शर्मा, अमित चौरसिया, विजय एक्का, मानस राज, मनीष जयसवाल, मदन कनेडिया को संक्रमण से बचाव के लिए जरूरी व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें