विधायक का प्रस्ताव:चिरमिरी में बढ़ते केस को देखते हुए सौ बिस्तर का कोविड केयर सेंटर जरूरी

चिरमिरी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पोड़ी के आईटीआई भवन में कोविड केयर सेंटर शुरू करने विधायक का प्रस्ताव

काेराेना के बढ़ते संक्रमण को लेकर मनेंद्रगढ़ विधायक डाॅ विनय जायसवाल ने वीडियो कांफ्रेंसिंग में मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री के साथ प्रभारी मंत्री से साै बिस्तर वाले कोविड केयर सेंटर के स्थापना का प्रस्ताव रखा है। बता दें कि शहर के साथ पूरे कोरिया जिले में लगातार काेराेना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

स्थिति को गंभीरता से लेते हुए मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. जायसवाल ने राज्य के मुखिया भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव व जिले के प्रभारी मंत्री शिव डहरिया से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिले की स्थिति से अवगत कराया और उन्हें एक मई से निःशुक्ल शुरू हो रही 18 वर्ष से अधिक उम्र वाले वैक्सीनेशन के साथ जिले की स्थिति को और सुदृण बनाने के लिए जिले के सबसे बड़े शहरी क्षेत्र नगर निगम चिरमिरी में साै बिस्तर वाले कोविड केयर सेंटर के स्थापना किये जाने का प्रस्ताव रखा।

विधायक ने कहा कि नगर निगम क्षेत्र के पोड़ी काॅलरी में लाइवली हुड कॉलेज के नाम से बड़ा भवन है जहां अस्पताल का संचालन किया जा सकता है। इसके संचालन में खर्च होने वाली बड़ी राशि को महापौर निधी, पार्षद निधी से खर्च कर तैयार करेंगे। विधायक ने यह भी कहा की यदि कुछ राशि का आभाव होता है तो इस कार्य के लिए राज्य सरकार से भी हम मदद की उम्मीद रख सकते हैं। कोविड केयर सेंटर में हम ऑक्सीजन की व्यवस्था से लेकर वेंटिलेटर जैसे बड़े उपकरणों की स्थापना कर लोगों को बड़े शहरों की तर्ज पर स्वास्थ्य सुविधा देने में अग्रसर होंगे।

खबरें और भी हैं...