पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मरवाही उपचुनाव:आज से मरवाही के रण में उतरेंगे मुख्यमंत्री भूपेश, 3 दिन में 10 सभाओं की तैयारी

रायपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के मरवाही उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 29 अक्टूबर से 3 करेंगे जनसभाएं। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के मरवाही उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 29 अक्टूबर से 3 करेंगे जनसभाएं।
  • मरवाही उपचुनाव में 3 नवम्बर को होना है मतदान
  • जोगी परिवार के पुश्तैनी गांव में भी एक जनसभा प्रस्तावित

मरवाही विधानसभा उपचुनाव में राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान चरम की ओर बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार से मरवाही के रण में खुद उतर रहे हैं। वहां 29,30 और 31 अक्टूबर को मुख्यमंत्री की 10 सभाएं प्रस्तावित है। इन सभाओं में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रभारी मंत्री जय सिंह अग्रवाल और दूसरे मंत्रियों की मौजूदगी भी रहेगी।

तय कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार सुबह 11.30 पर राजधानी से मरवाही के डोंगरिया गांव के लिए रवाना होंगे। वहां कांग्रेस प्रत्याशी डा. केके ध्रुव के समर्थन में आम सभा होनी है। डोंगरिया से मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर कोटगार ले जाएगा। यहां जनसभा के बाद मुख्यमंत्री जोगीसार जाकर एक आम सभा को संबोधित करेंगे। यह दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का पुश्तैनी गांव है।

बताया जा रहा है, जोगीसार की जनसभा के बाद मुख्यमंत्री अमरकंटक जाकर माता नर्मदा का दर्शन - पूजन भी करेंगे। संतों- आचार्यों से मुलाकात करेंगे। 30 अक्टूबर को मुख्यमंत्री बगरा और लोहारी में आम सभा को संबोधित करने वाले हैं। 31 अक्टूबर को भी उनका ताबड़तोड़ कार्यक्रम लगा हुआ है। मरवाही विधानसभा उपचुनाव के लिए 3 नवम्बर को मतदान होना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser