7वीं के स्टूडेंट का 'दिलबर-दिलबर' डांस:पेंड्रा के मिडिल स्कूल के बाल मेले में छात्र ने किए लाजवाब स्टैप्स; टीचर्स ने तालियों से किया स्वागत

पेंड्राएक वर्ष पहले

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के रहने वाले 7वीं के छात्र के डांस का वीडियो धूम मचा रहा है। वीडियो में छात्र फेमस सॉन्ग दिलबर-दिलबर की धुन पर थिरकता नजर आ रहा है। वीडियो में छात्र ऐसे ठुमके लगा रहा है कि उसके सामने लड़कियां भी फेल हो जाएं। वीडियो सामने आने के बाद लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के पेंड्रा विकासखंड के सरखोर गांव के मिडिल स्कूल में इन दिनों संकुल स्तरीय बाल मेला और खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसके चलते यहां गाने- बजाने की व्यवस्था की गई है। यहां बड़ी संख्या में रोज स्टूडेंट्स शामिल होते हैं। शनिवार को इसी स्कूल में पढ़ाई कर रहा 7वीं का छात्र विवेक चतुर्वेदी भी पहुंचा था। इसी बीच मेले में दिलबर-दिलबर सॉन्ग शुरू हो गया।

स्टूडेंट्स बोले-एक नंबर

गाना शुरू होते ही विवेक ने स्वेटर को कमर में बांध लिया, बीच ग्राउंड में पहुंच गया और डांस करने लगा। उसका डांस देख दूसरे स्टूडेंट भी वहां पहुंच गए और देखने लगे। छात्रों ने बताया कि विवेक का डांस इतना जबरदस्त था कि चारों तरफ से तालियां बजने लगीं। स्टूडेंट्स ने खूब मस्ती की। डांस खत्म करते ही छात्रों ने कहा-एक नंबर, बहुत शानदार। साथ ही छात्रों और टीचर्स ने जोरदार ताली से उसका स्वागत किया। मौजूद कुछ लोगों ने विवेक के इस डांस का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

टीचर बोले- मंच मिलना चाहिए

विवेक का वीडियो वायरल होने के बाद उसके स्कूल के टीचर्स भी उसकी तारीफ कर रहे हैं। स्कूल में कार्यक्रम आयोजित करने वाले टीचर नागेंद्र सिंह ने बताया कि बच्चे का वीडियो इतना शानदार था कि हमने सब जगह इस वीडियो को शेयर किया। बच्चा बहुत ही छोटे इलाके से है। अगर उसे कोई बड़ा मंच मिलता है, तो वह और अच्छा कर सकता है।

खबरें और भी हैं...