पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्तों का कत्ल:मां को कुएं में धकेला, फिर ईंटें मारकर हत्या कर दी, बाद में शव को खाट पर लिटाकर हादसा बताया

गौरेला5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के गौरला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक युवक ने औलाद के लिए दूसरी शादी करने पर अपनी सौतेली मां की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के गौरला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक युवक ने औलाद के लिए दूसरी शादी करने पर अपनी सौतेली मां की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है।
  • मरवाही क्षेत्र के रटगा बरटोला की घटना, पिता के दूसरी शादी के कारण सौतेली मां से रखता था रंजिश
  • महिला के नातिन ने घटना देखी तो खुला मामला, आरोपी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया

छत्तीसगढ़ के गौरला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक युवक ने अपनी मां को कुएं में धकेल दिया। फिर मौत की संतुष्टि के लिए ऊपर से ईंटें भी फेंक कर मारी। इसके बाद हादसे का रूप देने के लिए शव को बाहर निकाला और खाट पर लिटा दिया। पूरी घटना को महिला के नातिन ने देख लिया और मामला खुल गया। बताया जा रहा है कि रंजिश के चलते युवक ने अपनी मां की हत्या की है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम रटगा बरटोला निवासी पुरुषोत्तम सेंदराम की शादी लल्ली बाई से हुई थी। उससे कोई औलाद नहीं हुई तो पुरुषोत्तम ने चंदन बाई से शादी कर ली। इसके बाद चंदन बाई से बेटा चंद्रिका हुआ। पिता के दूसरी शादी का कारण पता चला तो लल्ली बाई से चंद्रिका नफरत करने लगा। सोमवार दोपहर करीब 3 बजे लल्ली बाई बाड़ी में काम कर रही थी। इसी दौरान चंद्रिका भी पहुंच गया।

बाड़ी में काम करने के दौरान पीछे से कुएं में दिया धक्काआरोप है कि चंद्रिका ने लल्ली बाई को पीछे से कुंए में धक्का दे दिया। फिर ऊपर से ईंटें फेंककर मार डाला। इसके बाद हत्या को हादसे का रूप देने के लिए अपने साथी रूप सिंह की मदद से शव को कुंए से बाहर निकाला और खाट पर लिटा दिया। इसके बाद वहां से भाग निकला। पूरी घटना को कुएं के पास खड़े नाती अशोक ने देखा और चंदन बाई को बताया। अगले दिन पुरुषोत्तम लौटा तो उसे हत्या की जानकारी हुई।

जंगल में घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ा गयाइसके बाद पुरुषोत्तम सुबह करीब 8 बजे बाड़ी में पहुंचा तो शव खाट पर पड़ा हुआ था। इसके बाद उसने पुलिस में मामला दर्ज कराया। सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया। इस बीच आरोपियों के जंगल में छिपे होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें