NGO संचालक के घर से चोरी:इंडिया टूर पर गया था परिवार, रात को घुसे चोरों ने कर दिए 10 लाख के जेवरात पार

कोरबा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी घर से चोरों ने 10 लाख रुपए के जेवरात पार कर दए हैं। - Dainik Bhaskar
इसी घर से चोरों ने 10 लाख रुपए के जेवरात पार कर दए हैं।

छत्तीसगढ़ में दिवाली की रात को कोरबा जिले में भी चोरी हुई है। चोरों ने यहां एक घर से करीब 10 लाख के जेवर पार कर दिए हैं। जिस घर में चोरी हुई, उस घर में रहने वाला परिवार इंडिया टूर पर गया हुआ है। चोरों ने इसी बात का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दिया है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला माणिकपुर चौकी क्षेत्र का है।

दरअसल, शहर के आरएसएस नगर के पास स्थित पुष्प विहार कॉलोनी में रहने वाले शरद एस मसीह अपने परिवार के साथ इंडिया टूर पर हैं। शरद कोरबा में ही एक एनजीओ का संचालन करते हैं। । वो पिछले कुछ दिनों से घर पर नहीं हैं। उन्हें इस मामले का पता तब चला है जब आस-पास के लोगों ने शुक्रवार सुबह उनके घर का ताला टूटा हुआ देखा। जिसके बाद उन्होंने इस बात की सूचना शरद को दी है। शरद अभी अंबाला में हैं।

सुरक्षा के लिए तैनात युवक भी फरार

घटना की जानकारी मिलते ही शरद ने अपने भाई अधिवक्ता एसएस मसीह को बताया कि घर का ताला टूटा हुआ है। इस पर एस एस मसीह तुरंत ही अपने भाई के घर पहुंच गए और घर की तलाश ली तो घर में रखे करीब 10 लाख रुपए के जेवरात गायब मिले हैं। साथ ही घर की रखवाली के लिए जिस युवक को तैनात किया गया था । वह भी घर पर नहीं है। एसएस मसीह ने ही पुलिस से मामले की शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस अब मामले की जांच कर रही है और फरार युवक की भी तलाश की जा रही है।

दिवाली के दिन 15 लाख की चोरी:शिक्षक दंपती परिवार के साथ गए थे गमी कार्यक्रम में शामिल होने, सुबह पता चला मामला

जांजगीर में 15 लाख की चोरी

इधर, दिवाली की रात को प्रदेश के अलग-अलग इलाकों से अपराध की खबरें सामने आई हैं। दिवाली की रात को जांजगीर जिले में भी एक शिक्षक दंपती के घर से चोरों ने करीब 15 लाख रुपए की चोरी की है। इसके अलावा राजधानी रायपुर में दिवाली की रात को एक युवक की हत्या 20 से 25 लोगों के सामने कर दी गई।