पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संक्रमण:111 संक्रमित मिले, बालको में सबसे अधिक 15 केस

कोरबा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में शनिवार को 160 मरीज मिले थे, इसके बाद रविवार को मरीजों की संख्या कम हुई

जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ने के बीच दो दिन से लगातार कम मरीज मिले हैं जो राहत की बात है। शनिवार को जहां 160 मरीज मिले थे वहीं रविवार को 111 नए संक्रमित मिले हैं। जिसमें कटघोरा विकासखंड में 54, कोरबा में 52, करतला में 8, पोड़ी-उपरोड़ा में 4 व पाली में 3 केस हैं। उम्र के अनुसार 1 से 15 साल तक के 8 बच्चे, 50 से 76 साल तक के 19 लोग व शेष 84 मरीज 16 से 48 साल के उम्र के बीच वाले हैं। सबसे ज्यादा 15 केस बालको नगर के काॅलोनी व आसपास वार्ड में है। जिसमें बालको थाना के पास पुलिस लाइन से 4 मरीजों में एक 4 साल की बच्ची भी शामिल है। इसके अलावा कोरबा शहर से 10, एनटीपीसी काॅलोनी से 6 समेत अन्य शामिल हैं।

गेवरा क्षेत्र के श्रमिक नेता की कोरोना से हुई मौत
कोरबा। एसईसीएल के गेवरा क्षेत्र के एक 47 वर्षीय श्रमिक नेता की रायपुर स्थित निजी अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई। 1 पखवाड़े पूर्व उनकी तबियत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल दाखिल कराया गया था। जहां कोरोना टेस्ट होने पर वे संक्रमित मिले थे। इसके बाद उन्हें रायपुर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। जहां उनकी मौत हो गई।

टीपीनगर चौक पर कोरोना का लगाया डिस्प्ले बोर्ड
टीपी नगर चौक पर लोगों को नगर निगम क्षेत्र में कोरोना संक्रमण की स्थिति की जानकारी उपलब्ध कराने के लिए नगर निगम ने इलेक्ट्रानिक डिसप्ले बोर्ड लगाया है। जहां नगर निगम के सभी 8 जोन का डाटा अपडेट हो रहा है। जिससे प्रत्येक जोन में संक्रमित मरीज समेत ठीक हुए मरीज, आईसोलेट मरीज व मौत का आंकड़ा डिस्प्ले हो रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें