बाप ने बेटी के साथ की हैवानियत:14 साल की लड़की से चार दिन तक करता रहा दुष्कर्म, बीवी ने पूछा तो उसको जमकर पीटा

कोरबा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरबा जिले में पिता ने अपनी ही बेटी के साथ रेप किया है। उसने अपनी 14 साल तक की लड़की के साथ चार दिन तक जबरदस्ती संबंध बनाए। जब पत्नी ने उससे बेटी के बारे में पूछा तो उसने उसकी भी जमकर पिटाई कर दी है। मां-बेटी ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। आरोपी बाप घर से भाग गया है। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

रामपुर चौकी क्षेत्र में नाबालिग लड़की का परिवार रहता है। उसका पिता और मां मजदूरी करते है। पीड़िता की मां रोज मजदूरी के लिए चले जाया करती थी। इसी बात का फायदा उठाकर उसके पिता ने रेप किया। बताया गया है कि पीड़िता का पिता पिछले कई दिनों से काम पर नहीं जा रहा था। इसी वजह से पीड़िता और उसका पिता पिछले कई दिनों से दिन में अकेले घर पर ही रहते थे।

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसके पिता ने चार दिन पहले से उसके साथ संबंध बनाना शुरू किया था। उसने बताया कि वह बार-बार मना करती। पहले तो उसने शर्म के कारण यह बात अपनी मां से ही नहीं बताई, लेकिन जब लगातार ये होने लगा तो उसने सोमवार को इस बात की जानकारी अपनी मां को दी। तब उसके मां ने उसके पिता से इस बारे में पूछा तो वह चिल्लाने लगा और उसने उसके साथ भी जमकर मारपीट की। आरोपी ने बीवी से कहा कि यदि वह इस बात की शिकायत पुलिस से करेगी तो वह उसे जान से मार देगा।

धारा 376 के तहत केस दर्ज
मारपीट के बाद अब मां-बेटी ने मिलकर मंगलवार को पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। शिकायत होने के बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंच थी, लेकिन तब आरोपी भाग चुका था। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस अब आरोपी का पता लगा रही है।

खबरें और भी हैं...