पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एफआईआर का निर्देश:लाॅकडाउन में एजेंसी संचालक ने बेची बाइक, एफआईआर होगी

काेरबा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तुमान की एक एजेंसी ने लाॅकडाउन के बावजूद एक परिवार काे शादी में दहेज देने बिना पंजीयन के बाइक बेच दी। करतला तहसीलदार ने मामले में उरगा पुलिस काे एफआईआर का निर्देश दिया है। करतला क्षेत्र में लाॅकडाउन काे प्रभावी बनाने तहसीलदार मुकेश देवांगन और नायब तहसीलदार डाॅ. रविशंकर राठाैर क्षेत्र का दाैरा कर रहे हैं।

ढाेढ़ातराई गांव में एक परिवार में शादी कार्यक्रम में जांच के लिए पहुंचने पर उन्हें वहां पर नई बाइक दिखी। इसकी खरीदी के संबंध में पूछने पर परिवार ने तुमान के अंश ऑटो एजेंसी से खरीदना बताया। कागजात देखने पर उसे लाॅकडाउन के दाैरान बेचा जाना पाया। वाहन के बेचते समय आरटीओ पंजीयन का नियम है, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। बाइक जब्त कर उरगा थाना के सुुपुर्द कर थाना प्रभारी लखनलाल पटेल एफआईआर करने का निर्देश दिया है।

काेराेना पाॅजिटिव हाेने के बाद भी बेच दी बाइक
तहसीलदार मुकेश देवांगन ने बताया लाॅकडाउन के दाैरान बाइक बेचने की सूचना पर जांच की गई। इसमें तुमान के अंश हाेंडा ऑटो एजेंसी के संचालक ने बिना शासन-आरटीओ से पंजीयन हुए बाइक बेची थी। वहीं एजेंसी संचालक ने काेराेना पाॅजिटिव होने पर हाेम आइसाेलेशन में रहते हुए बाइक बेची। इसलिए उसके खिलाफ एफआईआर का निर्देश दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें