पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुष्कर्म का मामला:मेहमानी में गई युवती काे परिचित ने बुलाया घर, नशीला खाना खिलाकर किया दुष्कर्म

काेरबा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मानिकपुर चाैकी क्षेत्र की एक युवती पिछले दिनाें मध्यप्रदेश के बिजरी गांव में रिश्तेदार के यहां गई थी, जहां पड़ाेस में रहने वाले युवक मुकेश केशरवानी से उसकी पहचान थी। परिचित युवक ने एक दिन उसे अपने घर पर खाने के लिए बुलाया था। युवती उसके घर पहुंची ताे वह अकेला था।

उसने खाने में नशीला पदार्थ डालकर रखा था। खाना खाने के बाद युवती बेहाेश हाे गई। तब युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता वहां डर से चुप रही। लाैटने के बाद उसने परिजन काे घटना की जानकारी दी। इसके बाद मानिकपुर चाैकी में पहुंचकर घटना की रिपाेर्ट लिखाई। पुलिस ने मामले में दुष्कर्म का केस दर्ज किया। पुलिस की एक टीम बिजरी भेजी, जहां से आराेपी मुकेश केशरवानी काे गिरफ्तार कर लिया गया।

शादी का झांसा, 4 साल दुष्कर्म व अप्राकृतिक कृत्य
अटल आवास निवासी एक महिला पति से तलाक लेने के बाद 2 बच्चाें के साथ अलग रहती है। महिला की पहचान सीएसईबी काॅलाेनी निवासी 30 वर्षीय रूपेश चाैहान से थी, जाे उससे बातचीत करता था। 4 साल पहले उसने महिला काे शादी करने और दाेनाें बच्चाें काे अपनाने की बात कहते हुए प्रेमजाल में फंसाया। वह कुछ दिन पहले तक महिला से दुष्कर्म और अप्राकृतिक कृत्य करता रहा। महिला के सारे जेवर लेकर गिरवी रख दिया। वहीं उसकी जमापूंजी भी पीने-खाने में उड़ा दिया। बाद में वह महिला से शादी नहीं करने की बात कहते हुए लड़ाई करने लगा। तब महिला ने उसके खिलाफ रिपाेर्ट लिखाई। पुलिस ने आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...