सड़क दुर्घटना:कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

कोरबा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बालकाे के ढेंगुरनाला पुल के पास की घटना, बाइक सवार दूसरा युवक घायल

बालकाे-रिस्दी ढेंगुरनाला पुल के पास दिवाली की रात रिश्तेदार से मिलकर बाइक में लाैटते समय कार की टक्कर से एक व्यक्ति की माैत हाे गई, जबकि उसका साथी घायल हाे गया। पुलिस ने आराेपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बालकाेनगर के भदरापारा निवासी 42 वर्षीय पदमराज सिंह ठाकुर अपने साथी 22 वर्षीय चिंकी डिहाेलिया के साथ दिवाली रात रिस्दी की ओर रिश्तेदार से मिलने गए थे, जहां से लाैटते समय रात करीब 11 बजे सतनाम नगर के पास ढेंगुरनाला पुल पर पहुंचे थे।

इस दाैरान सामने से आ रही तेजरफ्तार कार सीजी-12-एएच-3804 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए उनकी बाइक काे टक्कर मारा, जिससे बाइक सवार दाेनाें लाेग फेंकाकर सड़क पर गिरे। घटना में दाेनाें गंभीर रूप से घायल हाे गए। उन्हें मेडिकल काॅलेज हाॅस्पिटल पहुंचाया, जहां इलाज के दाैरान देर रात पदमराज की माैत हाे गई, जबकि दूसरा युवक का पैर फैक्चर हाेने से उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद कार चालक माैके पर वाहन छाेड़कर भाग निकला। रामपुर पुलिस ने आराेपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एक मृतक पर थी परिवार जिम्मेदारी
ढेंगुरनाला के पास हादसे में मृत पदमराज पर पत्नी और 2 बच्चाें के पालन- पाेषण की जिम्मेदारी थी। इसी तरह पाली के बगईनाला निवासी दीपक अपने परिवार का इकलाैता पुत्र था। त्याेहारी सीजन में परिवार में खुशी के बीच हादसे में दाेनाें लाेगाें की माैत से मातम पसर गया।

गाेवर्धन पूजा के दिन हादसे में युवक की माैत
पाली थाना के बगईनाला निवासी सावन सिंह अपनी पत्नी राजकुमारी के साथ धान काटने अंधियारी पारा हरनमुड़ी गया था। धान कटाई कर सावन बस से पत्नी समेत घर लाैट रहा था। बस के पाली-बिलासपुर राेड के चखलापारा-चेपारानी के बीच पहुंचने पर वहां सड़क पर हादसा हाेने का पता चला। बस से उतरकर देखने पर बगईनाला का कमल खुसराे की बाइक सड़क पर गिरी थी, जहां सावन सिंह के बेटे दीपक का शव पड़ा था। उसे किसी वाहन के चालक ने चपेट में लेकर कुचल दिया था।

खबरें और भी हैं...