विरोध प्रदर्शन:भाजयुमो ने छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ विरोध में किया प्रदर्शन, नारेबाजी भी की

कोरबा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केंद्र ने घटाया पेट्रोल-डीजल का दाम, राज्य सरकार ने नहीं किया कम

भारतीय जनता पार्टी युवा मंडल ने शनिवार को पेट्रोल-डीजल के दाम नहीं घटाने पर छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया। युवा मोर्चा ने कोरबा, कटघोरा व बालको मंडल में नारेबाजी करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कोरबा मंडल के भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर प्रदेश की गरीब विरोधी व असंवेदनशील भूपेश सरकार के पेट्रोल व डीजल पर लगने वाले राज्य सरकार के वैट में किसी भी तरह की छूट नहीं देने के मुद्दे को लेकर सीतामढ़ी स्थित पेट्रोल पंप पर विरोध-प्रदर्शन किया।

युवा मोर्चा ने प्रदर्शन के दौरान बताया कि केन्द्र सरकार राहत देते हुए पेट्रोल में 5 व डीजल में 10 रुपए की एक्साइज ड्यूटी कम की है, जबकि छत्तीसगढ़ राज्य सरकार ने पेट्रोल डीजल पर लगने वाले वैट टैक्स पर किसी भी प्रकार की कमी नहीं करते हुए महंगाई को प्रोत्साहित कर रही है। इससे प्रदेश की कांग्रेस सरकार का असली चेहरा उजागर हुआ है। भाजयुमो ने कीमतों में जल्द राहत देने की मांग प्रदेश सरकार से की है। ऐसा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है। प्रदर्शनकारियों में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व रायगढ़ जिला के सह-संगठन प्रभारी विकास महतो, भाजपा कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी, नवीन पटेल, पिछड़ा वर्ग मोर्चा महामंत्री झकेंद्र देवांगन, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष रंजू यादव, रमेश बरेठ, भाजयुमो कोरबा शहर अध्यक्ष रामअवतार पटेल, महामंत्री दीनदयाल पटेल, राहुल शुक्ला, मंत्री संजय यादव, अमित राठौर, मीडिया प्रभारी सुदेश चंद्रा, राजकुमार पटेल, विश्वा दास महंत, गिरीश बघेल, गिरधारी पटेल, राकेश पटेल, रमेश जायसवाल, गौरव दुबे, बजरंगी बरेठ, सुशील पटेल, राजेश राठौर उपस्थित थे।

कटघोरा स्थित पेट्रोल पंप प्रदेश सरकार विरोध नारे लिखे पोस्टर लेकर भाजपाइयों ने विरोध-प्रदर्शन किया। आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल की कीमतें कम की है, लेकिन राज्य सरकार की ओर से कोई राहत नहीं देने से प्रदेश की जनता ठगी जा रही है। राज्य से पेट्रोल-डीजल पर वेट हटाने की मांग की गई है। इस मौके पर युवा मोर्चा से विवेक कुमार मारकंडे, अभिषेक गर्ग, अनुराग दुहलानी, सुनील खांडे, मंडल अध्यक्ष समजीत सिंह, मंडल महामंत्री जय गर्ग, उत्तम रंधावा, रंजीत सिंह, शेखर साहू, अंकुर जायसवाल, तुषार साहू, साकेत वर्मा, पियूष गर्ग आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...