पुलिस के सामने ही बेदम पिटाई, VIDEO:रात को खाना खाने पहुंचे लोगों का दूसरे पक्ष से विवाद, कार में बैठे लड़कों को लाठी-डंडों से पीटा

कोरबा2 महीने पहले

कोरबा जिले में पुलिस के सामने ही लड़कों की पिटाई कर दी गई है। कुछ लोग खाना खाने के लिए यहां एक ढाबे में पहुंचे थे। इस दौरान उनका विवाद पहले से ही ढाबे में मौजूद लड़कों से हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। इसका वीडियो भी सामने आया है। इसमें कुछ लोग कार के अंदर बैठे लोगों को पहले कार के अंदर, फिर बाहर निकालकर पिटाई कर रहे हैं। मामला जिले के कटघोरा थाना के चंदरपुर गांव का है। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो रविवार रात का है, जहां कुछ लोग चंदरपुर गांव स्थित एक ढाबे में खाना खाने पहुंचे थे। सभी खाना खा ही रहे थे कि सामने की तरफ बैठे कुछ लोगों ने कमेंट पास कर दिया। इस पर दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई। बहस शुरू होने के बाद आसपास के लोगों ने मामला किसी तरह से शांत करा लिया और खाना खाने लगे थे।

आरोपी इस तरह से युवक को कार से निकाल कर पीट रहा था।
आरोपी इस तरह से युवक को कार से निकाल कर पीट रहा था।

लड़के पिटते रहे, पुलिस वाला देखता रहा

इसके बाद दूसरा पक्ष खाना खाकर ढाबे के सामने खड़ी कार में जाकर बैठ गया। आरोपी वहां पहुंच गए, उनके हाथ में बड़ी-बड़ी लाठियां थीं। आरोपियों ने इन्हीं लाठियों से दूसरे पक्ष के लोगों को जमकर पीटा। पीटने के दौरान कुछ आरोपी उन्हें गाली भी देते रहे। वहां पर पहले से ही डायल 112 का एक सिपाही मौजूद था। इसके बावजूद उसने रोकने का प्रयास नहीं किया। आरोपी सिपाही के सामने ही दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडे बरसाते रहे।

सिपाही अकेले था-SDOP

कटघोरा SDOP ईश्वर त्रिवेदी ने बताया कि दोनों पक्षों पर हमने केस दर्ज किया है। सूचना पर डायल 112 पहुंची थी। डायल 112 की ही टीम ने मारपीट को रुकवाने के बाद थाने में घटना की सूचना दी थी। इसके बाद पेट्रोलिंग टीम ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया है। घटनास्थल पर सिर्फ एक सिपाही मौजूद था और बदमाशों की संख्या अधिक थी। इसलिए सिपाही मारपीट को नहीं रुकवा पाया। हम मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने अभी इस मामले में किसी भी आरोपी का नाम नहीं बताया है। एसडीओपी का कहना है कि जांच के बाद ही किसी का नाम बताया जा सकेगा।

खबरें और भी हैं...