VIDEO कॉल पर मंगेतर को देखा और दे दी जान:12 दिन बाद शादी होना थी, कपड़े सिलवाने निकली थी 23 साल की अन्नपूर्णा

कोरबा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में रेलवे ट्रैक किनारे मिली लाश की पहचान हो गई है। वहीं यह भी पता चला कि आखिर बार उसने वीडियो कॉल पर अपने मंगेतर से फोन पर बात की थी, तब उसने कहा था कि मुझे आपको देखना है। इसके बाद जब फोन कटा और बंद हुआ तो उस लड़की का कुछ पता ही नहीं चला। अगले दिन रेलवे ट्रैक किनारे उसकी लाश मिली है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

करतला विकासखंड के जमनीपानी गांव की रहने वाली अन्नपूर्णा पटेल(23) रविवार को अपने घर से कपड़े सिलवाने के नाम से दूसरे गांव के लिए साइकिल से निकली थी। इसके बाद देर शाम तक वह वापस ही नहीं लौटी। जिस पर उसके परिजन उसकी तलाश कर रहे हैं। मगर उसका कुछ पता ही नहीं चला।

सोमवार सुबह मिला था शव

इस बीच सोमवार सुबह उरगा रेलवे स्टेशन के पीछे रेलवे ट्रैक में उसकी लाश मिली, लेकिन पुलिस शव की पहचान नहीं कर सकी थी। ऐसे में पुलिस ने जब जांच की तब शव की पहचान हो सकी थी। फिर परिजनों को भी इसकी जानकारी दी गई थी। खबर लगते ही परिजन मौके पर पहुंच थे। परिजन जब मौके पर पहुंचे, तब जाकर पूरा मामला सामने आया है।

रेलवे ट्रैक किनारे मिला था शव।
रेलवे ट्रैक किनारे मिला था शव।

12 दिन बाद होनी थी शादी

परिजनों ने बताया कि एक मई को अन्नपूर्णा की शादी बसंतपुर के युवक से होने वाली थी। इसी तैयारी में हम सब लगे हुए थे। परिजनों ने यह भी बताया कि अन्नपूर्णा ने अपने मंगतेर को शाम के वक्त करीब 6.25 बजे ट्रेन में चढ़कर वीडियो कॉल किया था। उस दौरान उसने अपने मंगेतर से कहा था कि आपको देखना है। ये सुनते ही उसका मंगेतर भी परेशान हुआ था। फिर बात-बात करते-करते फोन बंद हो गया। उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था।

स्टेशन के पास मिली साइकिल

परिजनों ने यह भी बताया कि वह साइकिल लेकर दूसरे गांव गई थी। मगर शाम के ही वक्त उसे मड़वारानी स्टेशन के पास देखा गया था। उसकी साइकिल भी उसे स्टेशन के पास से मिली, इसलिए हमें शक था कि वह ट्रेन में चढ़कर कहीं गई है। इस बीच यह भी पता चला कि उसने मंगेतर को वीडियो कॉल किया था। हम उसकी तलाश कर रही रहे थे कि इस बीच यह खबर आ गई।

सुसाइड या और कुछ जांच कर रही पुलिस

अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्यटता में यह मामला आत्महत्या का लगा रहा है। लेकिन उसने यह कदम क्यों उठाया यह अभी नहीं पता चला है। आशंका है कि ट्रेन से कूदकर उसने अपनी जान दी है। इसके अलावा अलग-अलग एंगल से भी पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...