युवक ने फांसी लगाकर दी जान:सुसाइड नोट में लिखा- हेमलाल यादव ने पीटा, इसलिए खुदकुशी कर रहा हूं

कोरबा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फंदे पर लटका मिला युवक का शव। - Dainik Bhaskar
फंदे पर लटका मिला युवक का शव।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में गुरुवार को एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव घर में ही कमरे में फंदे से लटका मिला। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें किसी युवक के मारपीट करने पर क्षुब्ध होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। फिलहाल पुलिस ने शव को नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला बालको थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बेलगिरी बस्ती निवासी मनीष यादव (23) पुत्र देवी प्रसाद मजदूरी करता था। बताया जा रहा है कि गुरुवार को घर में कोई नहीं था। उसके पिता, भाई और बहन बाहर गए हुए थे। जब शाम को देवी प्रसाद अपने काम से घर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी कोशिश के बाद भी नहीं खुला तो उन्होंने पीछे खिड़की से झांक कर देखा। कमरे में मनीष फंदे से लटक रहा था।

इस पर उन्होंने आसपास और परिजनों को सूचना दी। थोड़ी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उसने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतरवाया। पुलिस को मिले सुसाइड नोटमें किसी हेमलाल यादव का नाम है। उसी से मारपीट होने की बात कही गई है। फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। सुसाइड नोट में लिखे नाम को लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...