सड़क हादसे में फायरमैन की मौत:तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दोस्त को छोड़कर लौट रहा था घर

कोरबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे के बाद सड़क पर पड़ा केदारनाथ का शव। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे के बाद सड़क पर पड़ा केदारनाथ का शव।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार देर रात सड़क हादसे में एक फायर मैन की मौत हो गई। वह अपने दोस्त को छोड़कर घर लौट रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां मंगलवार को पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। हादसा कुष्मुंडा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, सर्व बंगला पारा निवासी केदारनाथ (26) पुत्र रामदयाल CSEB (छत्तीसगढ़ विद्युत बोर्ड) में फायर मैन के पद पर कार्यरत था। वह सोमवार शाम राताखार निवासी अपने दोस्त के साथ घूमने के लिए निकला था। दोनों देर रात घर लौटने लगे तो केदारनाथ उसे घर छोड़ने चला गया। इस पर दोस्त ने मना भी किया कि रात बहुत हो गई है, वह चला जाएगा। फिर भी केदारनाथ नहीं माना।

दोस्त को उसके घर छोड़ने के बाद लौटते समय सर्वमंगला पुलिस चौकी के पास तेज रफ्तार किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर ही केदारनाथ की मौत हो गई। इस दौरान उधर से निकल रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। केदारनाथ के पास मिले दस्तावेजों से उसकी पहचान हुई तो पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी। हादसे के बाद टक्कर मारने वाला वाहन भाग निकला। उसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है।

खबरें और भी हैं...