लाठी-डंडे से पीटकर निगरानी बदमाश की हत्या:17 साल की साली से कर रहा था जबरदस्ती; मां के साथ मिलकर सड़क पर मार डाला

​​​​​​​कोरबा5 महीने पहले

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार देर रात एक निगरानी शुदा बदमाश की हत्या कर दी गई। उसका शव सड़क पर मंगलवार सुबह पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि 17 साल की साली ने अपनी मां के साथ मिलकर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसे मार डाला। बदमाश अपनी साली पर बुरी नजर रखता था। देर रात घर में घुसकर उससे जबरदस्ती कर रहा था। पुलिस ने मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोतवाली क्षेत्र का है।

आरोपियों के घर के सामने शव मिलने के बाद पुलिस पूछताछ करती हुई।
आरोपियों के घर के सामने शव मिलने के बाद पुलिस पूछताछ करती हुई।

जानकारी के मुताबिक, खरमोरा के अटल आवास निवासी अमित सोनी उर्फ किडनी (28) का शव मंगलवार सुबह वहीं सड़क पर पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस पहुंची तो अमित के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। पुलिस ने डॉग स्क्वायड को भी बुलाया। डॉग 'बाघा' आसपास घूमा और फिर सीधा अमित की सास के घर में घुस गया। वहां उसकी 17 साल की साली पर कूद पड़ा। इस पर पुलिसकर्मियों ने उससे पूछताछ की तो हत्या का मामला खुल गया।

पुलिस ने अमित सोनी की सास कुंती बाई और उसकी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने अमित सोनी की सास कुंती बाई और उसकी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी भागी तो साली पर रखता था बुरी नजर
पूछताछ में आरोपी कुंती बाई ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी की शादी अमित सोनी से हुई थी। कुछ समय बाद ही वह किसी के साथ भाग गई। इसके बाद से ही अमित ने परेशान करना शुरू कर दिया था। कहता था कि मां-बेटी ने मिलकर उसकी पत्नी को भगवाया है। वह अपनी पत्नी की छोटी बहन 17 साल की साली पर बुरी नजर रखने लगा था। अक्सर घर में घुसकर उससे छेड़छाड़ करता और कहता कि उसके साथ पत्नी की तरह आकर रहे।

वारदात में प्रयुक्त डंडों को बरामद कर पुलिस ने सील किया।
वारदात में प्रयुक्त डंडों को बरामद कर पुलिस ने सील किया।

रात को भी घर में घुसकर जबरदस्ती कर रहा था
आरोपियों ने बताया कि अमित देर रात भी घर में घुस आया। इसके बाद साली से छेड़खानी करने लगा। उसने विरोध किया तो जबरदस्ती हाथ पकड़ कर खींचने लगा और अपने साथ ले जाने का प्रयास किया। इस पर साली ने अपनी मां कुंती बाई के साथ मिलकर उसकी लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। वह घर से बाहर भागा तो उसे सड़क पर भी पीटा। इस पर वह वहीं गिर पड़ा तो मां-बेटी घर में जाकर सो गए। सुबह उठे तो उसकी मौत का पता चला।

आरोपियों के पकड़े जाने पर कुछ इस तरह डॉग बाघा ने जताई खुशी।
आरोपियों के पकड़े जाने पर कुछ इस तरह डॉग बाघा ने जताई खुशी।

पहली पत्नी भी भाग गई थी दोस्त के साथ
आसपास के लोगों ने बताया कि अमित की पहली पत्नी भी उसके दोस्त के साथ भाग गई थी। पहली पत्नी से उसे दो बच्चे हैं। एक बच्चे को उसकी पत्नी ले गई, जबकि दूसरा अमित के साथ ही रहता था। अब उसका क्या होगा, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं डॉग स्क्वायड ने जब आरोपियों को पकड़ा तो स्थानीय लोगों ने ताली बजाकर उसे बधाई दी। बताया जा रहा है कि अटल आवास में तमाम ऐसे लोग हैं, जो अवैध रूप से कब्जा कर रह रहे हैं।