टीचर ने 9वीं के स्टूडेंट को जमकर पीटा:कोरबा में क्लासरूम के अंदर बाल पकड़-पकड़कर मारा थप्पड़, बोला- निकल बाहर निकल

कोरबा5 महीने पहले

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक टीचर ने स्टूडेंट को जमकर पीट दिया। टीचर ने क्लासरूम के अंदर ही सबके सामने उसे इतना पीटा कि वह रोने लगा। वह रोते हुए बार-बार टीचर से माफी मांगता रहा, मगर टीचर ने एक न सुनी। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें टीचर छात्र का बाल पकड़-पकड़कर खींचते नजर आ रहा है। इतना ही नहीं टीचर न उसे मारते-मारते यह भी कहा कि बाहर निकल जा। मामला दर्री थाना क्षेत्र का है।

ये वीडियो 18 दिसंबर का है। जब 9वीं में पढ़ने वाला छात्र रोज की तरह दर्री स्थित NTPC सेंट्रल स्कूल में पढ़ने गया था। वह क्लास रूम में ही था कि अचानक टीचर ने उसे बुलाया और उसकी जमकर पिटाई कर दी है। टीचर ने उसे किस लिए पीटा इस बात का पता नहीं चल पाया है। मगर बताया जा रहा है कि स्टूडेंट ने क्लासरूम में बैठकर कुछ कमेंट पास किया था, जिससे टीचर मनोज कुमार नाराज हो गया। इसके बाद उसने स्टूडेंट को जमकर पीट दिया है।

CISF जवान का बेटा है छात्र
क्लासरूम में है बैठे कोई दूसरे छात्र ने पूरे घटना को मोबाइल में कैद कर लिया और वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद पूरा मामला सामने आया है। छात्र ने अपनी मां के साथ जाकर पुलिस से इसकी शिकायत भी की है। बताया गया है कि छात्र के पिता CISF में जवान हैं।

छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाला टीचर गिरफ्तार:जिस स्कूल में पढ़ा, वहां पढ़ाने पहुंचा तो करने लगा छेड़छाड़; बोला- मैं तो गार्जियन की तरह

बेटे पर झूठा आरोप लगाकर पीटा गया
इस मामले की जांच कर रहे सहायक उपनिरीक्षक एचसी सारथी का कहना है कि पीड़ित छात्र की मां ने शिकायत की है। उसमें कहा गया है कि उसके बेटे को स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं की बात इधर-उधर करने का झूठा आरोप लगाते हुए शिक्षक मनोज ने बेदम पिटाई की है।

मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित छात्र के अभिभावकों को व शिक्षक को बयान के लिए बुलाया गया है, जबकि प्रिंसिपल नागमणि का कहना है कि ये स्कूल के अंदर का मामला था जो सुलझ लिया गया है। इस बारे में हमने जिला शिक्षा अधिकारी से भी बात करने की कोशिश है, मगर अब तक उनसे बात नहीं हो सकी है।

टीचर की पिटाई से 5वीं की छात्रा का हाथ टूटा:क्लास की खिड़की से हेलिकॉप्टर देख रही थी, हेड मास्टर ने बैसाखी से पीटा