टीचर का फांसी से लटका मिला शव:कागज पर लिखा- जा रहा हूं मैं, किसी की गलती नहीं; पत्नी-बच्चे खेत से लौटे तो पता चला

कोरबा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
म्यार में फंदे से लटका टीचर का शव - Dainik Bhaskar
म्यार में फंदे से लटका टीचर का शव

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार सुबह एक टीचर का शव उसके ही घर में फांसी से लटका मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां जमीन पर पड़ा एक सुसाइड नोट मिला। इसमें टीचर ने मर्जी से जान देने की बात लिखी है। घटना के समय पत्नी और बच्चे खेत में गए हुए थे। जबकि अन्य परिजन दूसरे कमरे में थे। खुदकुशी का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम बरपाली निवासी मोहन पराशर (45) ढनढनी गांव के प्राथमिक स्कूल में शिक्षक थे। बताया जा रहा है कि सोमवार तड़के उनकी पत्नी और बच्चे खेत में पानी देने के लिए चले गए। सुबह करीब 6.45 बजे लौटे तो देखा कि मोहन का शव म्यार में लगी कमानी से लटका हुआ था। उनकी चीख-पुकार सुनकर परिवार के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस को मौके पर मिला सुसाइड नोट।
पुलिस को मौके पर मिला सुसाइड नोट।

पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि जा रहा हूं मैं, किसी की कोई गलती नहीं है। सारी जिम्मेदारी मैं खुद लेता हूं। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है। साथ ही शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। घटना के दौरान बाकी परिजन घर में ही थे, लेकिन उन्हें पता नहीं चला। पुलिस इसे लेकर परिजनों और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल अभी कुछ स्पष्ट नहीं है।